No 1 selling car Hyundai creta को ले जाएं 1,49,000 के डाउन पेमेंट पर,यह है शर्त देखें।

Hyundai creta इस साल भारत में No 1 selling car के रूप में उभरी है। और हुंडई क्रेटा जनवरी 2023 में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार की लिस्ट में शामिल हो गई है। जिससे पता चलता है कि भारतीय बाजारों में लोगों की पसंद एसयूवी सेगमेंट में बढ़ रही है। और हैचबैक और सेडान को पीछे छोड़ रही है। और एसयूवी की मांग भारतीय बाजारों में बढ़ती जा रही है। इसी के साथ एसयूवी की रेंज में हुंडई क्रेटा जनवरी 2023 की बिक्री में सबसे टॉप पर रही है।

No 1 selling car

अगर आप इस गाड़ी को खरीदने का मन बना रहे हैं। और आपके पास इतना बजट नहीं है की, आप इस गाड़ी को एक बार में नहीं खरीद पा रहे हैं। तो हमारे पास एक सुझाव है जिसे आप मात्र 1,49,000 के डाउन पेमेंट पर अपने घर ले जा सकते हैं। जी हां आप होंडा क्रेटा के डीलरशिप पर जाकर 1,49,000 के डाउन पेमेंट कर 5 साल के लोन पीरियड पर 9.8 रुपए बैंक इंटरेस्ट रेट से मात्र ₹23,240 के मासिक किस्त पर अपने घर ले जा सकते है।

Note:- आपके एरिया के अनुसार कीमत मे बदलाव हो सकता है।

हुंडई क्रेटा की कीमत

हुंडई क्रेटा की भारतीय बाजारों में 10.84 लाख रुपए से 19.13 लाख रुपए-एक्स शोरूम की बीच है।

No 1 selling car हुंडई क्रेटा फीचर्स

हुंडई क्रेटा को 2023 में अपडेट के साथ अतिरिक्त फीचर्स सुविधा दी गई है। इसकी सुविधा में सात इंच सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल है। इसके अलावा इसमें पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस फोन चार्जिंग, पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटों  ऐसी वेंट जैसी सुविधा दी जाती है।

इसे भी पढ़ें:- Updated Hyundai creta 2023 हुई लॉन्च ख़ास सुरक्षा फीचर्स के साथ मचाएगी धूम जानें क्या है कीमत

No 1 selling car

No 1 selling car हुंडई क्रेटा इंजन

हुंडई क्रेटा के इंजन और ट्रांसमिशन मैं आपको 3 इंजन वैरीएन्ट पेश किए जाते हैं जिसमें आपको 353 सीसी से 1497सीसी का एक 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल जोकि 115ps का अधिकतम पावर और 114nm  का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। और एक 1.5 लीटर डीजल इंजन जोकि 115 पीएस का पावर और 250nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। और एक 1.4 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन जोक 140 पीएस का पावर और 242 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है।

आपको इसमें 1.5 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ 6 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स  ट्रांसमिशन ऑप्शन मिलता है। वही इसके 1.4 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन में आपको सात-स्पीड DCT (डुअल-क्लच ऑटोमैटिक)  इंजन विकल्प देखने को मिलता है।

हुंडई क्रेटा सुरक्षा

हुंडई क्रेटा में आपको सुरक्षा के तौर पर 6 एयरबैग  दिया गया है। इसके साथ इसमें हिल होल्ड असिस्ट  इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण (ESC), वाहन स्थिरता प्रबंधन (VSM) सभी व्हील डिस्क ब्रेक और  ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर शामिल है। इसके सेफ्टी नेट में टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम रियर पार्किंग कैमरा और एबीडी के साथ एबीएस भी दिया गया है।

No 1 selling car

हुंडई क्रेटा प्रतिद्वंदी

हुंडई क्रेटा का प्रतिद्वंदी किआ सेल्टोस, टोयोटा हैदर, मारुति ग्रैंड विटारा, वोक्सवैगन टाइगुन, स्कोडा कुशक और एमजी एस्टोर के साथ है।

इसे भी पढ़ें:- आ रही है थोड़े इंतजार के बाद मचाने धूम Verna 2023 , फीचर्स और लुक में BMW फेल, माइलेज भी जबरदस्त

इसे भी पढ़ें:- डूबते को तिनके का सहारा मिल गया Yamaha MT-15 को डुअल एबीएस सिस्टम और स्मार्ट फीचर्स के साथ होगी लॉन्च।