Royal Enfield classic 350 अब केवल 10,000 रुपए की कीमत पर ले जाए घर, नई फीचर्स और पॉवर के साथ

Royal Enfield classic 350 लेने का है मन तो हम आप के इस समस्या का समाधान लेके आए है। Royal Enfield classic 350 इस सैगमेंट की सबसे पसंद की जाने वाली बाईक में एक हैं। हालाँकि इस इस सेगमेंट में 350 सीसी में रॉयल एनफील्ड की कई बेहतरीन बाइक आते हैं, उन सब में सबसे ज्यादा प्रचलित क्लासिक 350 ही है।

Royal Enfield classic 350 वेरिएंट और रंग विकल्प

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को भारतीय बाजार में कूल 5 वेरिएंट के अंदर पेश किया जाता है। जिस्म की टॉप मॉडल की कीमत 2.55 लाख रुपए ऑन रोड दिल्ली है। इसे Redditch, Halcyon, Classic single, Dark और क्लासिक क्रोम मिलता हैं। वहीं रंग विकल्प में रेडडिच सागा ग्रीन, रेडडिच ग्रे, हैल्सियो ब्लैक, हालिकॉन ब्लू, ग्रीन, सिंगल मार्श ग्रे, सिंगल डेजर्ट स्टैंड, गनमेटल ग्रे, डार्क स्टेल्थ ब्लैक, क्रोम रेड, ओर क्रोम ब्राउन मिलता हैं।

Royal Enfield classic 350
Royal Enfield classic 350

Royal Enfield classic 350 इंजन स्पेसिफिकेशन

बाइक को संचालित करने के लिए 349 सीसी एयर/ऑयल कूल्ड इंजन के द्वारा पावर दिया जाता है, जो की j प्लेटफार्म पर आधारित है। यह इंजन विकल्प 20.2 बीएचपी की शक्ति और 27 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। यह इंडिया में पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ संचालित की जाती है।

Royal Enfield classic 350 फीचर्स

सुविधाओं की बात करें तो इसे सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ यूएसबी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा मिलती है। अपडेटेड संस्करण में बाइक के क्लस्टर में एक एलसीडी स्क्रीन के साथ एक एनालॉग स्पीडोमीटर और ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, घड़ी और फ्यूल मीटर को पेश किया गया है। 2021 रॉयल एनफील्ड मॉडल में ट्रिपल नेविगेशन सिस्टम मिलता है हालांकि यह अब केवल क्रोम वेरिएंट में ही उपलब्ध होने वाला है। नई अपडेटेड संस्करण में यह अपने पुराने सभी पारंपरिक डिजाइनों को आगे भी संचालित रख रही है।

Royal Enfield classic 350 Emi प्लान

हम यहां पर इसके क्लासिक डार्क डुएल चैनल एब्स वेरिएंट की बात करने वाले हैं, जिसकी कीमत 2.51 लाख रुपए ऑन रोड दिल्ली है। अगर आप केवल ₹10000 का डाउन पेमेंट करके इस घर लेकर जाना चाहते हैं, तो आपको अगले तीन सालों तक 10% ब्याज दर के साथ हर महीने 8,713 रुपए का ईएमआई जमा करवाना होगा।

ध्यान दें कि यह ईएमआई प्लान आपके शहर और डीलरशिप पर अलग हो सकती है।

ये भी पढ़ें:-Royal Enfield bullet 350 को लॉन्च कर कंपनी ने अपनी ही गाड़ियां का किया सत्यानाश, नई बुलेट मचा रही है तबाही

ये भी पढ़ें:-Hero Passion Xtec का नया अवतार मचा रहा है तबाई, 60 का माइलेज और धमाकेदार इंजन बस इस कीमत पर

ये भी पढ़ें:-TVS Apache RTR 310 2023 लेने का है मन, तो पहले जान ले ये ख़ास 5 बातें, बाद में नहीं होगा पछताना