Royal Enfield classic 350 बना लीजिए अपना सिर्फ 45,000 हजार की कीमत पर जानें इस से जुड़ी सभी जानकारी

Royal Enfield classic 350 बना लीजिए अपना सिर्फ 45,000 हजार की कीमत पर जानें इस से जुड़ी सभी जानकारी, रॉयल इनफील्ड क्लासिक 350 हर किसी को रहता है लेकिन इतनी अधिक कीमत होने के कारण से बहुत से लोग इन्हें नहीं ले पाते हैं। हम खास उनके लिए एक बेहतर विकल्प हमेशा लेकर आते हैं जो कि हमारे आगे की पोस्ट में आप पढ़ सकते हैं। हमारी लाई हुई गाड़ियां एक नंबर क्वालिटी की होती है जिसकी कीमत भी काफी कम होती है।

Royal Enfield classic 350

Royal Enfield classic 350

Royal Enfield classic 350 की कीमत अगर आप इसके शोरूम पर जाते हैं तो आपको 1.90 लाख रुपए से 2.21 लाख रुपए एक्स शोरूम तक देने होते हैं, ओर वही में बढ़ोतरी और हो जाती है जब ऑनरोड खरीदते हैं लगभग तीन लाख के आसपास पहुंच जाती है। जो कि एक आम आदमी के लिए बहुत बड़ी रकम होती है, तो ऐसे में क्या आप अपने सपनों से समझौता कर ले जी नहीं, इसका एकमात्र विकल्प निकल कर आता है यूज़ कि गई अच्छी कंडीशन में पुरानी बाइक।

इसे भी पढ़ें:- Royal Enfield super Meteor 650 launched हुई भारत में रॉयल एनफील्ड का ये बड़ा धमाका की कीमत इतने से शुरू जानें

आज हम इसी तरह की कुछ गाड़ियों के बारे में चर्चा करने वाले हैं जिसकी कीमत ₹45000 से शुरू होती है उसके अलावा यह लेटेस्ट मॉडल है और बहुत कम किलोमीटर चली हुई है साथ में गाड़ी वाली ऑनर भी होने वाली है और गाड़ी फुल मेंटेनेंस के साथ है।

Royal Enfield classic 350

Used Royal Enfield classic 350

हमारी लिस्ट की दूसरी गाड़ी जो कि केवल 9586 किलोमीटर की दूरी तय की है और यह 2021 मॉडल है। बाइक को 21  दिन पहले ही Quikrbikes.com पर लिस्ट किया गया है। यह बाइक चेन्नई की है जिसकी कीमत ₹65,000 रखी गई है।

हमारे लिस्ट की पहली बाइक केस डायरी की कीमत ₹45000 हजार रुपए रखी गई है यहां 2019 मॉडल है जो कि अब तक 9800 किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी हैं। यह गाड़ी भी quikrbikes.com पर लिस्ट है।

ध्यान दें गाड़ी खरीदते समय अपने सूझबूझ का पूर्ण इस्तेमाल करें उसके बाद भी इस्तेमाल की गई गाड़ियों को खरीदने के बारे में एक बार जरूर सोचें।

Royal Enfield classic 350

इसे भी पढ़ें:- रॉयल लुक के साथ मचा रही है तबाही Royal Enfield Hunter 350 गजब का फीचर्स और माइलेज भी जबरदस्त

इसे भी पढ़ें:- Royal Enfield Classic 350 की रॉयल्टी के सामने फीकी पड़ जाती है सारी गाड़ियां, Kawasaki भी इसके सामने फेल