Royal Enfield Classic 350 की रॉयल्टी के सामने फीकी पड़ जाती है सारी गाड़ियां, Kawasaki भी इसके सामने फेल

Royal Enfield Classic 350 की रॉयल्टी के सामने फीकी पड़ने लगती है सारी गाड़ियां इसकी रॉयल्टी के बात ही अलग है। इसे चलाने वाले लोग इसे काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इसके सामने बड़ी-बड़ी गाड़ियां भी फीके लगने लगती है। चाहे वह स्पोर्ट बाइक Kawasaki निंजा हो या Yamaha FZ। इसके सामने कोई भी गाड़ी यह फीलिंग नहीं दे पाती है जो Royal Enfield में मिलता है। इसीलिए ज्यादातर लोग Royal Enfield Classic 350 की तरफ खिंचे चले आ रहे हैं।

Royal Enfield Classic 350

Royal Enfield Classic 350 की शुरुआती कीमत भारत में ₹1,90,228 से इसके टॉप वेरिएंट 2,30,135 रुपए एक्स शोरूम की कीमत पर उपलब्ध है। यह 6 वैरीअंट और 15 रंगो के विकल्प में उपलब्ध है। रॉयल इनफील्ड क्लासिक 350 की मोटरसाइकिल का वजन 195 किलोग्राम है। और इसका फ्यूल टैंक कैपेसिटी 13 लीटर है।

रॉयल इनफील्ड क्लासिक 350 को 2021 के मॉडल की तुलना में कई स्टाइलिश और फीचर्स अपग्रेड के साथ भारतीय बाजारों में लांच किया गया है आगे हम आपको इसके फीचर्स और डिजाइन के बारे में बताने जा रहे हैं।

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Royal Enfield Classic 350

Royal Enfield Classic 350 फीचर्स

रॉयल इनफील्ड क्लासिक 350 में आपको राउंड हेडलाइट, रियर-व्यू मिरर के लिए गोल आकार, कर्वी फ्यूल टैंक, स्प्लिट-स्टाइल सैडल और साइड-स्लंग एग्जॉस्ट जैसे स्टाइलिंग फीचर्स देखने को मिलता है। इसके अलावा इसमें कुछ नए बदलाव देखने को मिलते हैं। जिसमें एक एलईडी स्क्रीन के साथ -डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट एक एनालॉग स्पीडोमीटर शामिल है।

जिसमें आपको ऑडियो मीटर ट्रिप मीटर घड़ी और इंधन गेज दिखाता है। इसके अलावा इसमें एलइडी डीआरएल प्रोजेक्ट एलइडी हैडलाइट एनालॉग टोको मीटर के साथ सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर डुअल चैनल एबीएस गियर पोजिशन इंडिकेटर खाली रीडआउट की दूरी स्टैंड अनलॉक इंडिकेटर भी शामिल है।

Royal Enfield Classic 350 इंजन

Royal Enfield Classic 350 की इंजन की बात करें तो इसमें 349 सीसी BS6 मोटर द्वारा संचालित है। जो 20.2 बीएचपी की शक्ति और 27nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन यांत्रिक विशेषताओं में इसके इंजन एयर ऑयल कूल्ड से संचालित होता है। जिसे 5 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

Royal Enfield Classic 350

Royal Enfield Classic 350 में ब्रेकिंग सिस्टम को अपग्रेड कर दोनों पहियों पर सिंगल डिस्क द्वारा नियंत्रण किया जाता है वही इसके बेस वेरिएंट में फ्रंट डिस्क और रीयर ड्रम सेट अप के साथ आता है वही टॉप वेरिएंट में दौरे डिस्क मॉडल के साथ दोहरे चैनल एबीएस का उपयोग के साथ आता है।

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