आ गई Honda और TVS की लगाने लंका New Hero Splendor xtec फीचर्स और माइलेज का बाप

आ गई Honda और TVS की लगाने लंका New Hero Splendor xtec फीचर्स और माइलेज का बाप और कीमत सिर्फ इतनी की उड़ने वाले हैं आपके होश। हीरो भारत की सर्वश्रेष्ठ और सबसे ज्यादा 2 पहिया वाहनों की निर्माता करने वाली मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी है। हीरो मोटर कॉर्प के गाड़ियां भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। हर साल हीरो अपनी गाड़ियों मैं एक अच्छे प्रतिशत की वृद्धि करती है।

Image Credit:- Google

और बढ़ोतरी के पीछे हीरो मोटर कॉर्प का राज है अपडेट। हीरो अपनी बाइकों को समय-समय पर अपडेट करते आ रही है। अब हीरो ने अपनी सुपर स्प्लेंडर एक्सटीसी के साथ पेश करने जा रही है। हीरो मोटर कॉर्प ने इससे पहले भी कई Xtec संस्करण में अपनी कई मोटरसाइकिल को लॉन्च कर चुकी है।

New Hero Splendor xtec

सुपर हीरो स्प्लेंडर 125 Xtec मैं आपको कई बेहतरीन सुविधा और कनेक्टिविटी तकनीकी देखने को मिलने वाली है। इसमें पुराने गाने की तुलना से ज्यादा पावर, माइलेज, आराम और सुपर पंच और स्टाइल का वादा किया गया है।

Image Credit:- Google

सुविधाओं के बात करें तो एक्सपेक्ट मैं इसे एक डिजिटल स्पीडोमीटर, कम इंधन चेतावनी, सर्विस रिमाइंडर, खराबी चेतावनी और अधिक आवश्यक सुविधाएं की सूचना मिलती है। इसके अलावा भी इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर, कॉल अलर्ट और एसएमएस अलर्ट जैसी बेहतरीन कनेक्टिविटी तकनीकी कंपनी दे रही है।

New Hero Splendor xtec डिजाइन

एक नजर इसके नए डिजाइन पर डालें तो इसमें नई एलइडी हेडलैंप, एलइडी पोलूशन लैंप और आकर्षक ग्राफिक्स के साथ तैयार किया गया है जो कि आपको काफी आकर्षक लगने वाली है।

इसे भी पढ़ें:- Kia Carens को मिला एक नया अवतार अब होगी इस नए इंजन और नए गियरबॉक्स में उपल्ब्ध

हार्डवेयर में इसे फ्रंट में एक वैकल्पिक डिस्क ब्रेक, रिया ड्रम ब्रेक, टेलीस्कोपिक फ्रेंड फ्रॉक्स, ट्विन शौक ऑब्जर्वर, एलॉय व्हील ब्लैक फिनिश के साथ, आरामदायक राइडर सीट जैसी सुविधा दी गई है।

New Hero Splendor xtec इंजन

मोटरसाइकिल को 124.7 सीसी इंजन के साथ पेश किया गया है, हीरो मोटर कॉर्प ने इसी इंजन को Glambour Xtec के साथ भी पेश की है। यह 7000 आरपीएम पर 10.7 बीएचपी की शक्ति और 6000 आरपीएम पर 10.6 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। यह 5 स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स के साथ आती है। कंपनी दावा करती है कि इसमें आपको 68 किलोमीटर प्रति घंटे का माइलेज मिलने वाला है।

Image Credit:- Google

New Hero Splendor xtec कीमत और प्रतिद्वंदी

हीरो सुपर स्प्लेंडर एक्सटीईसी की कीमत ड्रम ब्रेक वैरीअंट के लिए 83,368 हजार रुपए की है जबकि अगर आप इसके डिस्क ब्रेक की तरफ जाते हैं तो आपको 87,268 हजार रुपए देने होंगे।

वही इसका मुकाबला भारतीय बाजार में होंडा सीबी शाइन 125 सीसी और टीवीएस राइडर जैसी गाड़ियों से होती है।

इसे भी पढ़ें:- होली के इस शुभ अवसर पर Maruti ने अपनी गाडियों पर पेश कर रही हैं बंपर डिस्काउंट, केवल सीमित समय

इसे भी पढ़ें:- Mahindra XUV300 का अपडेटेड संस्करण अब नए अवतार में हुई लॉन्च, अब होगा धमाका