आ गई Maruti EECO का नया अवतार जिसने, Ertiga भी इसके सामने लगती है छोटी, गजब का फीचर्स और माइलेज

आ गई Maruti EECO का नया अवतार जिसने, Ertiga भी इसके सामने लगती है छोटी, गजब का फीचर्स और माइलेज के साथ लुक में है जबर्दस्त, ओर कीमत बस इतने से शुरू। हम बात कर रहें हैं नई अवतार में पेश होने जा रही नई New Maruti EECO facelift 2023 की जो की जल्द ही नए अवतार में नजर आएंगी।

Image Credit:- Google

भारत में अभी 7 सीटर में Ertiga का एक अलग ही रुतबा ओर जलवा कायम हैं। आज तक इस गाड़ी का कोई तोड़ नहीं निकाल पाया है। लेकिन इसके आने के बाद सायद ऐसा ना हो।

Maruti EECO facelift 2023

2023 ECO facelift में बहार की तरफ भरी मात्रा में बदलाव किया गया है, जहां पर इसे एक लुक मिलती हैं। यह लुक इसके रोड उपस्थिति को एक अलग ही लेवल तक लेके जानें वाली हैं। इसमें आपको आगे की ओर एलईडी हैडलैंप, न्यू एलईडी डीआरएल, नया फॉग लैंप, एक नया संसोधित फ्रंट बंपर, पीछे की ओर एलईडी टेल लाइट्स, रीयर डिफॉग, स्पॉइलर, शार्क फिन एंटिना आदी मिलता है।

Maruti EECO facelift 2023 features

फीचर्स में इस गाड़ी को एक नया कैबिन डिज़ाइन, नया डैशबर्ड लेआउट के साथ एक और बड़ी टचस्क्रीन इंफोर्टेनमेंट सिस्टम के साथ वायरलैस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार्पले मिलता हैं। इसके अलावा भी गाडी में अन्य सुविधा में वायरलैस चार्जिंग पैड, आटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, यूएसबी टाइप सी चार्जिग सेकंड ओर थर्ड रो के लिए, सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा, पीछे की पंक्ति के लिए एसी वेंट्स आदि मिलता हैं।

Image Credit:- Google

इसे 5 रंग विकल्प में पेश किया गया है, जिसमें की मेटलिक स्लिकी सिल्वर, मेटलिक ग्लिस्टनिंज ग्रे, सेरूलियन ब्लू, पर्ल मिडनाइट ब्लैक ओर सॉलिड व्हाइट हैं।

इसे भी पढ़ें:- 2023 grand vitara Black edition आ गई Tata की करने छुट्टी, इतनी कम कीमत पर पहुंची शोरूम

Maruti EECO facelift 2023 engine And milage

हुड के नीचे इसमें 1197cc का इंजन के साथ संचलित किया गया हैं, यह इंजन 79.65 bhp की सक्ति और 104.4एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। यह इंजन विकल्प 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ आता हैं, उम्मीद है की इसे आटोमैटिक गियरबॉक्स में भी उपल्ब्ध करवाया जाएगा।

यह 20 का माइलेज देने का दावा करती हैं।

Image Credit:- Google

कीमत और प्रतिद्वंदी

इसकी क़ीमत वर्तमान कीमत काफी अलग होने वाली हैं, यह एक प्रिमियम 7 सीटर गाड़ी होगी और इसकी कीमत भी प्रीमियम होने वाली हैं। ओर इसका मुकाबला भारतीय बाजार में Maruti Suzuki Ertiga और Renault Triber जैसी गाड़ियों से होती हैं।

इसे भी पढ़ें:- XUV 700 को पिलाने पानी आई Tata Safari का ये दबंग अवतार, लोग हो रहे हैं इसके लिए पागल, ये होगी कीमत

इसे भी पढ़ें:- Maruti wagonr 7 seater आ रही है जल्द ही भारतीय बाजार में इन गजब के फीचर्स के साथ, बस इतनी कीमत पर