2023 Mahindra XUV700 अब होगी एक नए रूप में लॉन्च, कीमत और माइलेज भी होगी बस इतनी

2023 Mahindra XUV700 अब होगी एक नए रूप में लॉन्च, कीमत और माइलेज में भी परिवर्तन देखने को मिलने वाला है। नई महिंद्रा एक्सयूवी 700 मैं इसके इंजन विकल्प को एक अपडेट दिया जा रहा है, यह अपडेट भारत सरकार की नई नीति के तहत दिया जा रहा है। इसके अलावा गाड़ी में कोई कॉस्मेटिक बदलाव नहीं किए जाने की उम्मीद है, और उन्हीं फीचर्स के साथ जारी रखी जा सकती है।

हालांकि इस नए रूप में पेश होने वाली महिंद्रा एक्सयूवी700 की कीमतों के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है।

2023 Mahindra XUV700 अब होगी एक नए रूप में लॉन्च, कीमत और माइलेज भी होगी बस इतनी

2023 Mahindra XUV700 अपडेट

इस अपडेट में महिंद्रा एक्सयूवी 700 को मुख्य रूप से इसके इंजन में मिलने वाला है। यह अपडेट इसके डीजल और पेट्रोल दोनों वैरीअंट में मिलने वाला है।

पैट्रोल वैरीअंट 2.0 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन के साथ आता है जोकि 197 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 380 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है, यह इंजन 6-speed मैनुअल और ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ आती है।

वहीं डीजल संस्करण में इसे 2.2 लीटर mhawk इंजन के साथ संचालित रखी जाएगी जो कि इसके निचले वैरीअंट पर 153 बीएचपी की शक्ति और 360nm का टॉर्क जनरेट करती है, जबकि इसके उच्च वैरीअंट पर 182 बीएचपी की शक्ति और 420 एमएम का टॉर्क जनरेट करती है। इंजन विकल्प में आपको 6-speed मैनुअल और ऑटोमेटिक गियर बॉक्स मिलता है। साथ ही इसे डीजल वैरीअंट में केवल फोर व्हील ड्राइव का भी विकल्प मिलता है।

2023 Mahindra XUV700 अब होगी एक नए रूप में लॉन्च, कीमत और माइलेज भी होगी बस इतनी

इसे भी पढ़ें:- Maruti ने अपनी इस गाड़ी को किया एक नए अवतार में लॉन्च, नए सुरक्षा फीचर्स ओर नई कीमत के साथ

भारत में सबसे ज्यादा अगर किसी गाड़ी की प्रतीक्षा अवधि है, तो वह महिंद्रा की गाड़ियां ही है , जिसमें की सबसे ऊपर नाम Mahindra XUV700 और स्कॉर्पियो एन का आता है।

2023 Mahindra XUV700 फीचर्स

जैसे कि उम्मीद किया जा रहा है कि इस अपडेटेड महिंद्रा एक्सयूवी 700 में किसी भी प्रकार का कोई फीचर्स बदलाव नहीं किया जाएगा। यह अपने उसी वर्तमान फीचर के साथ संचारित रहने वाला जिसमें कि 10.25 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ डेंटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ स्मार्ट कनेक्टिविटी तकनीकी मिलती है।

2023 Mahindra XUV700 अब होगी एक नए रूप में लॉन्च, कीमत और माइलेज भी होगी बस इतनी

इसके अलावा भी गाड़ी में 360 डिग्री कैमरा, एक बड़ा सा पैनोरमिक सनरूफ, आगे की और हवादार सीटें, 6वे इलेक्ट्रिकली एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, ड्यूल जॉन क्लाइमेट कंट्रोल और सबसे खास ADAS तकनीकी मिलता है, जो कि इसे इस सेगमेंट में सबसे खास बनाती है।।

कंपनी ने इस नए एक्सयूवी 700 की कीमतों के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है, उम्मीद है कि जल्दी इसके बारे में और खबरें दी जाएगी।

इसे भी पढ़ें:- अब Tata की लगने जा रही है वाट, आ रही है एक नए रूप में Scorpio N , खास फीचर्स के साथ दमदार माइलेज

इसे भी पढ़ें:- भारतीय सड़कों पर दिखा Suzuki Fronx का एक नया अवतार, अब होगा creta का खेल खत्म