कम कीमत में प्रिमियम का मजा देती है ये सेडान कीमत और फीचर्स सुन कर आप हो जाओगे इसके दीवाने

कम कीमत में प्रिमियम का मजा देती है ये सेडान कीमत और फीचर्स सुन कर आप हो जाओगे इसके दीवाने ऐसी ऐसी मिलती है खूबियां इसमें। हम बात कर रहे हैं हाल ही में लॉन्च हुई सेडान सेगमेंट में वॉक्सवैगन की तरफ से वॉक्सवैगन वर्चस्व की, जो कि एक प्रीमियम सेडान का लुक और सेल इसके मालिकों को प्रदान करती है। यह गाड़ी इंजन में भी काफी बेहतरीन है।

कम कीमत में प्रिमियम का मजा देती है ये सेडान कीमत और फीचर्स सुन कर आप हो जाओगे इसके दीवाने

वैरीअंट और रंग विकल्प

यह गाड़ी दो वैरीअंट में पेश की गई है जिसमें कि आपका डायनेमिक लाइन और परफॉर्मेंस लाइन आता है। इसके अलावा भी इसमें आपको 6 रंगों का विकल्प पेश किया जाता है जिसमें आपका कर्कुमा येलो, राइजिंग ब्लू मेटलिक, रिफ्लेक्स सिल्वर, कार्बन स्टील ग्रे, कंडे व्हाइट और चेरी रेड आता हैं।

कम कीमत में प्रिमियम का मजा देती है ये सेडान का फीचर्स

फीचर्स में इस बेहतरीन गाड़ी में 10 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार्पले की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा भी गाड़ी में पुश बटन स्टार्ट स्टॉप बटन, फुल्ली डीजीटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पैनोरमिक सनरूफ, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, वायरलेस फोन चार्जर, आगे की ओर हवादार सीटें, रेन सेंसिंग वाइपर इत्यादि सुविधा मिलती है। इसके अलावा गाड़ी में रेड ब्रेक कैलीपर के साथ ब्लैक एलॉय व्हील भी मिलता है।

इसे भी पढ़ें: बहुत हुआ Maruti की हुकमत अब आ गई है Citroen C3 7 seater जो देगी इसे कड़ी टक्कर, इन फीचर्स के साथ

कम कीमत में प्रिमियम का मजा देती है ये सेडान कीमत और फीचर्स सुन कर आप हो जाओगे इसके दीवाने

कम कीमत में प्रिमियम का मजा देती है ये सेडान का इंजन विकल्प

इसमें आपको हुड के नीचे दो बेहतरीन इंजन विकल्पों की पेशकश की जाती है जिसमें कि आपका 1.0 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन आता है जोकि 115 पीएस की अधिकतम शक्ति और 178 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है, वही दूसरा 1.5 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन के साथ संचालित किया जाता है जोकि 150 पीएस की अधिकतम शक्ति और 250 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। छोटे इंजन विकल्प में 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है वही बड़े वाले में से 7 स्पीड डीसीडी गियर बॉक्स का विकल्प पेश किया गया है। इसमें आपको 20 किलोमीटर प्रति घंटे का माइलेज भी मिलता है।

कम कीमत में प्रिमियम का मजा देती है ये सेडान का सुरक्षा

सुरक्षा में इस लाजवाब सिडान गाड़ी को ग्लोबल एंड कैप के द्वारा 5 स्टार से सम्मानित किया गया है इसके अलावा भी इसमें छह एयर बैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल होल्डर सिस्ट, आइसोफिक्स चाइल्ड सेफ्टी और रिजर्व पार्किंग सेंसर जैसी सुविधाएं मिलती है।

कम कीमत में प्रिमियम का मजा देती है ये सेडान कीमत और फीचर्स सुन कर आप हो जाओगे इसके दीवाने

कीमत और प्रतिद्वंदी

इसकी कीमत भारतीय बाजार में 11.32 लाख रुपए से शुरू होकर 18.42 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है। और इसका मुकाबला भारतीय बाजार में हुंडई वरना, मारुति सुजुकी सियाज, होंडा सिटी और स्कोडा स्लाविया जैसी गाड़ियों से होती है।

इसे भी पढ़ें:- इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश करें यही खत्म, ले Bounce Infinity E1 Limited Edition को कम कीमत में दमदार फीचर्स।

इसे भी पढ़ें:- Fortuner को छोड़ लोग अब खरीद रहे हैं इस कम कीमत वाली कार, ऐसा भौकाल, लोग देते हैं खुद साइड