Tata Harrier 2023 facelift की लॉन्च से पहले ही सामने आईं फीचर्स, ये है नई फीचर्स की लिस्ट

Tata Harrier 2023 facelift :- Tata motors अपनी एसयूवी लाइन उप को अपडेट कर रही हैं जिसमें की हैरियर, सफारी और नैक्सन में संस्करण में जल्द ही भारतीय बाजार में पेश करने जा रही है। टाटा मोटर्स भारत सरकार की नई RDE मानदंड के लिए अपने गाड़ियों को तैयार कर रही है जिसमें की टाटा मोटर्स ने पहले ही पंच और अल्टरोज को bs6 2.0 कतार में लॉन्च कर चुकी है।

टाटा हैरियर टाटा मोटर्स के सब कॉम्पैक्ट 5 सीटर एसयूवी में एक प्रीमियम गाड़ी के रूप में मानी जाती है। इसका जल्दी भारतीय बिहार में एक नए संस्करण में लॉन्च किया जाना है, लेकिन लॉन्च होने से पहले ही इसके वैरीअंट और फीचर्स की जानकारी इंटरनेट पर लीक हो गई है, जिसके बारे में हम बात करने वाले हैं।

Tata Harrier 2023 facelift

Tata Harrier 2023 facelift वैरीअंट और रंग विकल्प

2030 में लॉन्च होने वाली टाटा हैरियर में आपको 7 वैरीअंट ऑफर किए गए हैं जिसमें कि आपका XE, XM, XMS,XT+,XZ,XZ+ और XZA+O मिलता हैं। वहीं में आपको 5 रंगों का विकल्प भी मिलने वाला है जिसके अंदर आपको रॉयल ब्लू, ट्रॉपिकल मिस्ट, क्या लिपोस रेड, ऑस्कर वाइट और डेटोन ग्रे मिलने वाला है। इसके अलावा इसके ऊपर की वेरिएंट में आपको डार्क एडिशन और रेड डार्क एडिशन का विकल्प मिलेगा।

Tata Harrier 2023 facelift फीचर्स

2023 टाटा हैरियर मैं यह सुनिश्चित होता है कि इसमें आकाश तकनीकी को पेश किया जा रहा है, लेकिन यह आकाश तकनीकी केवल इसके टॉप वैरियंट में ही उपलब्ध होने वाला है। ADAS तकनीकी में फीचर्स के रूप में आगे और पीछे टक्कर की चेतावनी, रीयर कॉलेजन चेतावनी, रीयर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, ऑटोमेटिक एमरजैंसी ब्रेकिंग, ट्रेफिक साइन वार्निंग, दरवाजे खुले रहने पर चेतावनी, लाइन से बाहर जाने पर चेतावनी, लाइन में बनाए रखना, और हाई बीम असिस्ट जैसी सुविधाएं मिलती है। इसके अलावा भी इसमें 10.25 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ आगे की और हवादार सीटें और खास तौर पर ड्राइवर के लिए मेमोरी वेलकम सीट फंक्शन के साथ 6व एडजेस्टेबल मिलता है।

Tata Harrier 2023 facelift

इंजन विकल्प

हुड के नीचे इसके इंजन विकल्प में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है यह अपने पुराने इंजन के साथ संचालित रहेगा। 2.0 लीटर डीजल इंजन मिलता है जोकि 168 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 350 एनएम का पिक टॉर्क जनरेट करती है। यह इंजन विकल्प 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक यूनिट के साथ पेश किया जाता है।

कीमत और लॉन्चिंग

इसी कीमत वर्तमान मॉडल की तुलना से अधिक होने वाली है वर्तमान मॉडल की कीमत अभी 14.98 लाख रुपए एक्स शोरूम से शुरू होती है। आप 2023 हैरियर को अपने नजदीकी शोरूम से या फिर ऑनलाइन इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं। इसकी बुकिंग कीमत 30,000 रुपए रखी गई है। इससे आने वाले कुछ हफ्तों में भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है।

Tata Harrier 2023 facelift

इसे भी पढ़ें:- Facelift Honda city 2023 के इस लुक ने मार्केट में मचाया धमाल, इंटरनेट पर वायरल हुइ तस्वीर

इसे भी पढ़ें:- New Toyota Innova crysta की वेरिएंट और फीचर्स का हुआ खुलाशा, जानें क्या मिला है