आ गया Toyota Innova Hycross का एक नया अवतार, इन खरीदारों के लिए वरदान

Toyota Innova Hycross का एक नया संस्करण को भारतीय बाजार में उपलब्ध कराई है। टोयोटा किर्लोस्कर अपने उन ग्राहकों के लिए एक नए मॉडल को ला रही है जो की गाड़ियों को एक बड़े पैमाने पर खरीदारी करते हैं। फ्लीट मार्केट के लिए खास तौर पर हाइक्रोस का एक लो वैरीअंट को ला रही है, जो कि इस सेगमेंट के खरीदारों के लिए खास तौर पर उपलब्ध होगा।

Toyota Innova Hycross

कंपनी ने इसकी बुकिंग हाल में शुरू की है और यह हाइब्रिड और पेट्रोल दोनों पावरट्रेन में उपलब्ध होने वाला है।

Toyota Innova Hycross नया संस्करण

टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस का यह नया संस्करण उन खरीदारों के लिए है जो की गाड़ियों को बड़े स्तर पर खरीदारी करते हैं। फ्लैट ऑपरेटरों के लिए इनोवा हाइक्रास को 3 संस्करण में पेश किया गया है बेस, भी एक्स, और जेडेक्स में यहां 7 और 8 सीट कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध किया जाना है। इसके अलावा भी इसने संस्करण में पैट्रोल वैरीअंट भी उपलब्ध होने वाला है।

Toyota Innova Hycross

इस लांच का एक और मुख्य कारण है मारुति सुजुकी का जल्दी लानी वाली एक एमपीवी जो की खास तौर पर बड़े खरीदारों और निजी खरीदारों के लिए ही उपलब्ध होने वाला है। टोयोटा अपनी इस फ्लैट से इनोवा हाइक्रोस के मांग में बढ़ोतरी की उम्मीद करती है। यह देखना बाकी है कि क्या टोयोटा की यह रणनीति मारुति के ऊपर भारी पड़ती है या नहीं।

इसे भी पढ़ें:- Maruti Suzuki जल्द ही अपनी इस इंजन में करने वाली है बदलाव, इन गाडियों में भी होगा परिवर्तन

Toyota Innova Hycross नया वेरिएंट

वर्तमान में inoova Hycross को पांच वैरीअंट मिले हैं G, GX VX, ZX और ZX(O) में, जिसमें से इसके पहले दो वेरिएंट को 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जाता है जबकि बाकी वैरीअंट को 2.0 लीटर मजबूत हाइब्रिड इंजन में साथ पेश किया जाता है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टोयोटा के दोनों इंजनों के लिए अभी तक नियमित किए जाने वाली बेस मॉडल को जोड़ने की उम्मीद है जो सात और आठ सीटर कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगा।

Toyota Innova Hycross कीमत

इनोवा हाइक्रोस के पेट्रोल संस्करण की कीमत 18.30 लाख रुपए से 19.20 रुपए एक शोरूम के बीच है जबकि इसके हाइब्रिड संस्करण की कीमत 24.01 लाख रुपए से 28.97 लाख रुपए एक्स शोरूम पड़ती है। इसकी प्रतीक्षा अवधि भी वेरिएंट के आधार पर 1 साल तक है और वही इसके पेट्रोल की प्रतीक्षा अवधि 6 महीने की है।

Toyota Innova Hycross

टोयोटा ने पहले आओ पहले पाओ के आधार पर इनोवा हाईक्रॉस की डिलीवरी शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें:- क्या आप तीन पहिए की स्कूटी को देखना नहीं चाहेंगे आ गई है गर्दिश मचाने 2023 Yamaha Tricity स्कूटर कम्फर्ट राइड के साथ।

इसे भी पढ़ें:- Tata Safari ADAS booking open, XUV 700 का बजाने बैंड बाजा बाजार जल्द होगी लॉन्च, ये होने वाली है फीचर्स