Tata Harrier ADAS booking हुई चालू, इन नए फीचर्स के साथ आई मार्केट में करने राज, कीमत बस इतनी

Tata Harrier ADAS booking हुए चालू इन फीचर्स के साथ टाटा हैरियर करेगी मार्केट पर राज और इन गाड़ियों का होगा धंधा चौपट। टाटा मोटर्स में अपनी कॉन्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में प्रीमियम गाड़ी मानी जाने वाली टाटा हैरियर को ADAS तकनीकी के साथ भारतीय बाजार में पेश कर दिया है जिसकी बुकिंग आज ऑफिशियल तौर पर शुरू कर दी गई है। इसके अलावा भी इसमें कई बेहतरीन फीचर्स को भी जोड़ा गया है।

Tata Harrier ADAS booking

Tata Harrier ADAS booking आप कैसे कर सकते हैं।

आप इसकी बुकिंग इसके आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर या फिर अपने नजदीकी शोरूम पर जाकर कर सकते हैं। और साथ ही से आने वाले कुछ हफ्तों में भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा। यह सीधी तौर पर कई गाड़ियों को टक्कर देती है।

इसे भी पढ़ें:- ये upcoming SUVs भारत में जल्द आने वाली जो करेगी आगे चल कर मार्केट पर राज, कोन है वो

टाटा हैरियर एडवांस बुकिंग मैं आपको कौन सी फीचर्स मिलने वाले हैं

इस नई हैरियर में आपको काफी कुछ नया मिलने वाला है जैसे कि 360 डिग्री कैमरा, एक बड़ी टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम जोकि 10.25 इंच का है और साथ में एक पूर्ण डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इसके अलावा गाड़ी में आपको ओके ब्राउन थीम का डैशबोर्ड भी दिया गया है। गाड़ी में आपको वॉइस कंट्रोल मिल जाता है जिसके अंदर 200 से ज्यादा वॉइस कमांड 6 लैंग्वेज में पेश किया गया है इसके अलावा भी इसमें आपको वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार्पले  और 6वे में पावर ड्राइवर सीट के साथ मेमोरी वेलकम ड्राइवर सीट मिलता है।

Tata Harrier ADAS booking हुई चालू, इन नए फीचर्स के साथ आई मार्केट में करने राज, कीमत बस इतनी

Tata Harrier ADAS booking, ADAS system

टाटा हैरियर मैं आपको नया ADAS सिस्टम में कई फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं जैसे कि अब आगे और पीछे की टक्कर की चेतावनी, ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, लाइन से बाहर जाने पर चेतावनी, रीयर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट, दरवाजे खुले रहने पर चेतावनी, हाई बीम एसिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग सिस्टम, ट्रैफिक अलर्ट, इसके अतिरिक्त भी गाड़ी में आपको 360 डिग्री कैमरा और 6 एयरबैग मिल जाते हैं।

इंजन विकल्प

हालांकि इसके इंजन विकल्प में कुछ बदलाव नहीं किया गया है लेकिन यह भारत सरकार की नहीं bs6 2.0 अपडेट के साथ आने वाली है। इसमें आपको वहीं 2.0 लीटर डीजल इंजन मौजूद रहने वाला है जोकि 168 बीएचपी की अधिकतम पावर और 350 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है।

Tata Harrier ADAS booking हुई चालू, इन नए फीचर्स के साथ आई मार्केट में करने राज, कीमत बस इतनी

Tata Harrier ADAS booking कीमत

इसकी कीमत हमें अभी परिवर्तन देखने को मिलने वाला है जहां तक उम्मीद है कि यह वर्तमान मॉडल की तुलना में थोड़ी अधिक प्रीमियम होगी।

इसे भी पढ़ें:- Tata Safari ADAS booking open, XUV 700 का बजाने बैंड बाजा बाजार जल्द होगी लॉन्च, ये होने वाली है फीचर्स

इसे भी पढ़ें:- आपके खून को ठंडा करने टाटा मोटर ने की Tata safari की कीमतों में बढ़ोतरी अब देने होंगे इतने रुपए।