Hyundai Verna 2023 facelift booking हुई शुरू, कंपनी ने दिया बड़ा झटका, बुकिंग कीमत देख गबर भी खुश होगा

Hyundai Verna 2023 facelift booking हुई शुरू, कंपनी ने दिया बड़ा झटका, बुकिंग कीमत देख गबर भी खुश होगा, हुंडई ने अपने नई वरना 2023 की बुकिंग शुरू कर दी है। और साथ ही में इसी कुछ तस्वीरें भी हुंडई ने अपने सोशल मीडिया पर जारी किया है जिसमें की गाड़ी एक नए डिजाइन के साथ आ रही है। नई हुंडई वेरना को अगले महीने में किसी समय लॉन्च किया जा सकता है।

Hyundai Verna 2023 facelift booking

Hyundai Verna 2023 facelift booking

वरना 2023 फेसलिफ्ट की बुकिंग कंपनी ने आज अपने कंपनी ने अपने आधिकारिक टीचर के साथ शुरू कर दिया है जिसमें कंपनी ने इसकी बुकिंग कीमत ₹25000 हजार रूपए की टोकन राशि रखी है। आप इसकी बुकिंग अपने नजदीकी शोरूम पर जाकर कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें:- तहलका मचाने आ गया Audi Q3 Sportback हुई भारत में लॉन्च, बस इतनी कीमत में मिल रही है मर्सिडीज जैसी फीचर्स।

नई हुंडई वरना 2023 फेसलिफ्ट

नई हुंडई वेरना को जैसा टीजर में दिखाया जा रहा हैउस से ये पता चलता है कि इसमें, ड्यूल टोन डायमंड कट एलॉय व्हील के नए डिजाइन और आगे की ओर नया फ्रंट प्रोफाइल जोकि हुंडई ट्यूशन से प्रेरित और नई स्पोर्टीनेस डिजाइन भाषा के साथ आने वाली है। वही पीछे की ओर होरिजेंटल एलइडी टेल लाइट डिजाइन जोकि एक ड्रैगन के दांत की तरह रात में नजर आने वाली है काफी आकर्षक लगती है।

Hyundai Verna 2023 facelift booking

नई हुंडई वरना वर्तमान की वरना से आकार में बड़ी होने वाली है, इसके अंदर आपको काफी अच्छा जगह मिलने वाला है। इसके अलावा भी फीचर्स में काफी बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं जिसमें ADAS तकनीकी भी शामिल होने वाली है।

नई जनरेशन हुंडई वेरना को चार वेरिएंट में इसके अलावा, इसमें 7 मोनोटोन और दो डुएल टोन बारी रंगा विकल्प के साथ होगा। इसकी एक और स्पाई छवि जो कि बिना किसी छलावरण के साथ है लीक हो गई है जिसका श्रेय सिद्धार्थ विनायक पाटणकर को जाता है। जिसने इस छवि को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है।

Hyundai Verna 2023 facelift booking

हुंडई वरना की बुकिंग की शुरुआत करते हुए हुंडई मोटर इंडिया ने क्या कहा

इस मौके पर हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के चीफ ऑपरेटिंग, तरुण गर्ग ने कहा, “आज हम अपनी आईकॉनिक सिडान नई हुंडई वेरना 2023 फेसलिफ्ट की बुकिंग शुरू करने की घोषणा करते हैं जिसके लिए हमें बहुत खुशी है। भारत के विविध भौगोलिक क्षेत्रों में एक मजबूत पंथ के साथ वेरना के पास 16 वर्षों की एक लचीली विरासत है, जिसमें 6 से अधिक ग्राहकों खुश है। ऑल न्यू हुंडई वेरना को बेहतर प्रदर्शन के साथ रोमांचित करने और पहले जैसे रोमांचकारी ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने के लिए हम फिर से तैयार हैं। हमें यकीन है कि हुंडई की यह बेंचमार्क सेडान हमारे ग्राहकों को की आकांक्षा को बढ़ाएगी और इस सेगमेंट में एक मजबूत पुनरुत्थान को बढ़ावा देगी।

Hyundai Verna 2023 facelift booking

इसे भी पढ़ें:- Hyundai Verna facelift 2023 का आया पहला टीजर सामने, कमाल का डिजाइन और सबसे हाईटेक फीचर्स से लैस

इसे भी पढ़ें:- Skoda ओर Volkswagen का करने खेल खत्म जल्द लॉन्च होगी ये Hyundai की जबरदस्त सेडान, शुरू हुईं बुकिंग पर