Maruti Grand Vitara अपने सपनों को पूरा करें मात्र 1,50,000 रुपए में, पता करें कैसे।

Maruti Grand Vitara कईयों कि सपनों की कार है। मिडिल परिवार के लिए इसे लेना एक बहुत बड़ी बात होती है Maruti Grand Vitara भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। इस चमचमाती कार की कीमत 10.45 लाख रुपए से 19.65 लाख रुपए एक्स-शोरूम के बीच है।

मारुति ग्रैंड विटारा

मिडिल परिवार जो इस गाड़ी की सपने देख रहे हैं। उनके लिए 19.65 लाख रुपए एक बार में पूरा करना बहुत मुश्किल हो जाता है आज हम उनके लिए एक बेहतर जानकारी देने जा रहे हैं। जिससे मात्र 150,000 रुपए में अपने सपनों की कार मारुति ग्रैंड विटारा को घर ले जा सकते हैं।

मारुति ग्रैंड विटारा को आप अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर मात्र 1,50,000 रुपए के डाउन पेमेंट और 9.8% बैंक ब्याज दरों पर मात्र 22,807 रुपए प्रति महीने के डाउन पेमेंट पर 5 साल की लोन अवधि पर मारुति ग्रैंड विटारा को अपना बना सकते हैं।

मारुति ग्रैंड विटारा

मारुति ग्रैंड विटारा के फीचर्स और इंजन के बारे में देखते हैं।

Maruti Grand Vitara फीचर्स

मारुति ग्रैंड विटारा के फीचर्स में आपको  9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, एम्बिएंट लाइटिंग और डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले के साथ आपको मिलता है इसके अलावा इसमें आपको फोन चार्जर, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, 360-degree कैमरा और हेड अप डिस्पले जैसे फीचर्स शामिल है।

Maruti Grand Vitara इंजन

मारुति ग्रैंड विटारा

इसे भी पढ़ें:- No 1 selling car Hyundai creta को ले जाएं 149000 के डाउन पेमेंट पर,यह है शर्त देखें।

ग्रैंड विटारा के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 3 इंजन विकल्प दिए गए हैं जिसमें एक डेढ़ लीटर पेट्रोल 1.5 लीटर पेट्रोल माइल्ड-हाइब्रिड जो की 103पीएस की पावर, और 1.5-लीटर पेट्रोल स्ट्रॉन्ग-हाइब्रिड जो की 116पीएस की पावर एक और 1.5-लीटर पेट्रोल-सीएनजी जो की 87.83पीएस का पावर और 121.5एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

इसके स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड वर्जन में तीन ड्राइविंग मोड: पेट्रोल, हाइब्रिड और प्योर ईवी मिलता हैं। इसके माइल्ड-हाइब्रिड इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटामेटिक गियरबॉक्स की सुबिधा दी गई है। इसके टॉप वेरिएंट स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड इंजन मे केवल ई-सीवीटी गियरबॉक्स दिया गया है। वही सीएनजी मॉडल में केवल 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है। इसमें ऑल व्हील ड्राइव का ऑप्शन केवल टॉप माइल्ड-हाइब्रिड वेरिएंट में उपलब्ध है।

मारुति ग्रैंड विटारा

Maruti Grand Vitara सुरक्षा

मारुति ग्रैंड विटारा मे यात्रियों की सुरक्षा के लिए इसमे 6 एयरबैग दिए गए हैं इसके साथ इसमें आपको ईवीडी के साथ एबीएस इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम हिल होल्ड असिस्ट और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर जैसी फीचर्स दिए गए हैं।

इसे भी पढ़ें:- BMW X5 और X6 नए अवतार में आई नजर, ढा रही है कहर लाजवाबाब फीचर्स के साथ

इसे भी पढ़ें:- Toyota fortuner ने फिर एक बार दिखाया अपना जलवा, प्रतिद्वंद्वियों की लगा दी लंका, जानें क्या है माजरा