Kia Carens सिर्फ 1,00,000 रूपए में, Ertiga और innova को लगा छ्टका इन दोनों को पीछे छोड़ा फीचर्स पर स्टाइल में आगे

Kia Carens को इंडिया कार ऑफ द ईयर 2023 पुरस्कार से सम्मानित किया गया है किया कार्स भारत में साल 2023 में ertiga और इनोवा जैसे बड़ी गाड़ी को भी पीछे छोड़ दिया है जहां ertiga मारुति की कम रेंज की गाड़ी आती है वही इनोवा Kia Carens से डबल कीमत में टोयोटा की जानी-मानी फेमस गाड़ी में शामिल है जिसे किया कार्निस ने पीछे छोड़ दिया।

इसी के साथ किया कार्नेस को खरीदना थोड़ा महंगा हो गया है क्योंकि किया कार्नेस अब ₹45000 रूपए तक महंगी हो गई है और अब Kia Carens की वर्तमान कीमत 10.20 लाख रुपए से लेकर 18.45 लाख तक एक्स शोरूम कीमत है।

महंगाई के दौर में किया कार्नेस को खरीदने के लिए हम आपको एक आसान तरीका बताने जा रहे हैं जिससे किया कार्नेस को मात्र ₹1,00,000 की डाउन पेमेंट पर अपने घर ले जा सकते हैं किया कार्नेस को नजदीकी डीलरशिप पर जाकर आप इसे ₹1,00,000 के डाउन पेमेंट कर अपने घर ले जा सकते हैं और इसे 23,255 रूपए प्रति महिने के ईएमआई दे कर अपना बना सकते हैं। और अधिक और अधिक विस्तार से इस विषय में जानकारी के लिए अपने नजदीकी किया डीलरशिप से संपर्क कर इसके बारे में जानकारी प्राप्त कर सकता है आगे हम किया कार्निस के फीचर को विस्तार से बताने जा रहे हैं।

Kia Carens वेरिएंट

यह कार 5 वेरिएंट में उपलब्ध है प्रीमियम, प्रेस्टीज, प्रेस्टीज प्लस, लग्जरी और लग्जरी प्लस।

Kia Carens फीचर्स

Kia Carens  की फीचर्स में आपको 10.25 इंच के टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्राइड ऑटो एप्पल कारप्ले, क्रूज कंट्रोल, इलेक्ट्रिक वन टच फोल्डिंग, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, जलवायु नियंत्रण, सिंगल समरूप इसके साथ में एक बेहतरीन 64 रंग विकल्प में एंबिएंट लाइटिंग सिस्टम दिया गया है।

इसे भी पढें:- Kia EV6 को मिला ARAI से प्रमाणित दावा रेंज 708km की संपूर्ण जानकारी

Kia Carens इंजन

किया कार्नेस 3 इंजन विकल्प में उपलब्ध है जिसमें 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 115 पीएस की पावर और 144 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है जिसको 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। दूसरा 1.4 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन जोकि 140 पीएस पावर और 242 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है इसको 6 स्पीड मैनुअल और 7-speed डीसीटी गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। और तीसरा 1.5 लीटर डीजल इंजन जिसे 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ जुड़ा गया है।

Kia Carens सुरक्षा

किया कार्नेस में यात्री की सुरक्षा के लिए इसमें 6 एयरबैग ऑल व्हील डिस्क ब्रेक ईवीडी के साथ एबीएस इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम सुविधा दिया गया है।

इसे भी पढें:- Kia carens को मिला 160 HP का 1.5L टर्बो पेट्रोल इंजन भारत में इस कीमत पर

इसे भी पढें:- Bajaj Pulsar N160 बना लीजिए अपना मात्र 10 हजार रुपए की राशि में, प्लान की सभी जानकारी