Mahindra Thar का आया बंपर ऑफर मात्र 5.99 लाख रुपए में अपना बनाने का मिल रहा है सुनहरा मौका

Mahindra Thar:  Thar आज किसी अरे कोई इसे लेना चाहता है लेकिन कीमत अभी खोने के कारण से या फिर पैसे कम होने के कारण से इसे नहीं ले पाता है लेकिन आज हम महिंद्रा थार का एक संस्करण केवल 5.99 लाख रुपए में दी जा रही है उसके बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। यह एक सेकंड हैंड महिंद्रा थार है।

used Mahindra Thar

महिंद्रा थार का भारतीय बाजार में बहुत ज्यादा डिमांड है जिसके कारण से इसकी प्रतीक्षा अवधि भी किसी किसी संस्करण में 1 साल तक की है। महिंद्रा ने हाल ही में एक और नया संस्करण रियल विल ड्राइव के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया जिसकी कीमत 9.99 लाख रुपए से शुरू होती है।

used Mahindra Thar

महिंद्रा थार की अगर हम कीमत की बात करें तो इसकी कीमत भारतीय बाजार में 10 रुपए से 18 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है। और आज हम जिस महिंद्रा थार की बात कर रहे हैं उसकी ऑन रोड कीमत दिल्ली के बात करें तो इसकी कीमत 11.45 लाख रुपए थे। लेकिन अब इसकी कीमत मात्र 5.99 लाख रुपए है।

used Mahindra Thar

यह महिंद्रा थार 2015 मॉडल CRDe फोर बाय फोर है। यह सेकंड अवन कार है और इसके मालिक की तरफ से कीमत 5.99 लाख रुपए रखी गई है यह गाड़ी अब तक 58,800 किलोमीटर चल चुकी है यह गाड़ी आपको मैनुअल डीजल संस्करण में मिलती है आप इसका टेस्ट ड्राइव अपने घर पर भी गाड़ी को मंगवा कर कर सकते हैं। यह गाड़ी spinny.com पर लिस्ट हुई है।

इसे भी पढ़ें:- मात्र 5 लाख की डाउनपेमेंट पर घर ले जाइए ये सभी एसयूवी का बाप Fortuner को जानें सभी जानकारी

इसे भी पढ़ें:- घर ले जाइए अपनी ड्रीम कार Toyota fortuner केवल एक Maruti Brezza की कीमत पर, जानें क्या है डील

used Mahindra Thar

इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको एडजेस्टेबल आरबीएम हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, एयर कंडीशनर इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है।

used Mahindra Thar

इस गाड़ी में आपको 2498 सीसी का डीजल इंजन मिलता है जिसकी अधिकतम पावर छमता 107 पीएस की है। यह गाड़ी आपको 16.55 का माइलेज देती है। यह 5 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ आती है जिसमें कि आपको आगे की ओर डिस्क और पीछे की ओर ड्रम ब्रेक मिलते हैं और साथ में पावर स्टेरिंग का विकल्प।

इसे भी पढ़ें:- अब Baleno की कीमत पर घर ले जाइए Hyundai की ये शानदार गाड़ी गजब का मिल रहा हैं डील

इसे भी पढ़ें:- XUV 400 EV की बुकिंग नहीं ले रही है रखने का नाम, अब तक कंपनी ने किया है कमाल का बुकिंग