Mahindra Scorpio Classic की कीमतों में जबरदस्त उछाल, अब आपको अपने जेब से देने होंगे इतने अधिक पैसे।

Mahindra Scorpio Classic की वाहनों में जबरदस्त उछाल आई है। अगर हम कीमतों में उछाल की बात करें तो महिंद्रा सहित कई अन्य कंपनियां जैसे Mercedes Audi , Tata और Hyundai सहित अन्य कंपनियों ने अपनी वाहन की कीमतों को बढ़ाया है। मारुति ने भी अपने कुछ वैरिएंट में 16 जनवरी से कीमत की बढ़ोतरी की घोषणा की थी।

Mahindra Scorpio Classic की कीमतों में बढ़ोतरी के कारण

Mahindra Scorpio Classic prices hiked

Mahindra Scorpio Classic की बढ़ती कीमतो का कारण तो ज्ञात नहीं है। पर अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी अपने ग्राहकों को डिमांड पूरा नहीं कर पा रही हैं।  और अपनी कारों की मैन्युफैक्चरिंग या उत्पाद ज्यादा नहीं कर पा रही है। इसके वजह से कंपनी अपनी कारों की डिलीवरी सही समय पर नहीं कर पा रही है। जिसके कारण कंपनी अपने गाड़ियों की कीमत को बढ़ा रही हैं।

Mahindra Scorpio Classic के इन वैरिएंट की बढ़ाई गई कीमत।

Mahindra Scorpio Classic एसयूवी दो वेरिएंट विकल्प में उपलब्ध है। जिसमे S और S11 दोनों वैरीअंट के कीमतों को बढ़ाया गया है। इसके बेस वेरिएंट की कीमतों की बढ़ोतरी को देखे तो इसके सात सीटर की कीमत मैं 12.64 लाख रुपए (एक्स शोरूम) हो गई है।

इसे भी पढ़ें:- BMW X1 और नई iX1 28 जनवरी को भारत में होगी लॉन्च। नई फीचर्स और सुविधा से होगी लेश।

महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक

जबकि 9 सीटर की कीमत बढ़कर 12.84लाख रुपए एक्स शोरूम हो गई है साथ ही इसके टॉप वैरियंट s11 की कीमत अब 16.14 लाख रुपय एक्स शोरूम हो गई है ।  

महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक

इसके इंजन की तरफ देखे तो महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक 2.2 लीटर 4 सिलेंडर mHawk डीजल इंजन द्वारा संचालित है जो की 130 बीएचपी शक्ति और 300nm  का टॉर्क उत्पन्न करता है यह 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है यह एसयूवी केवल आरडब्लूट कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध है।

इसे भी पढ़ें:- आ गई 2023 Toyota Innova crysta का नया अवतार अधिक फीचर्स के साथ बुकिंग हुई शुरू

इसे भी पढ़ें:- Maruti जल्द लॉन्च करेगी अपनी प्रीमियम MPV XL7 को, देगी हाईक्रॉस और Scorpio को टक्कर, मात्र इतने कीमत में ले जाएं अपने घर।