आगामी Toyota Innova Hycross की बाहरी झलक टीजर फिर से

कुछ खास बातें

  • आगामी Toyota Innova Hycross को भारत में 25 नवंबर को पेश किया जायेगा
  • Innova Hycross की एक नई बाहरी डिज़ाइन टीजर टोयोटा इंडिया ने जारी किया हैं
  • Toyota Innova Hycross में 2.0L पेट्रोल हाइब्रिड इंजन होगा।
  • यह कई नई फिचर्स से लैस होने वाली है

Toyota India ने एक बार फिर आगमी Toyota Innova Hycross की बाहरी टीजर को जारी किया है, जिसमें की आगे के बारे में जानकारी प्राप्त होती हैं।

Toyota Innova Hycross new teaser

Toyota Innova hycross
Toyota Innova hycross
https://cargarge.in/web-stories/toyota-innova-hycross-new-teaser-will-get-these-amazing-features-panoramic-sunroof/

इस नए छवि में बाहर की ओर एक प्रमुख रूप से बड़ा फ्रंट ग्रिल होगा जो एलईडी हैडलैंप द्वारा इंटेरिग्रेटेड डे–टाइम रनिंग हैं। आगे और पीछे बैम्पर को भी Hycross के एसयूवी से मिलने के लिए फिर से संशोधित किया गया है। इसके अलावा नई संस्करण एक मोनोकॉर्क आर्किटेक्चर पर आधारित होनी वाली है और फ्रंट व्हील ड्राइव एमपीवी होगा।

Toyota Hycross teased images
Toyota Hycross teased images

Features

नई एमपीवी इनोवा हाइक्रोस में कैबिन को एक नया रूप दिया जाएगा,इसमें नया डैशबोर्ड लेआउट, वर्टिकली स्टैक्ड टचस्क्रीन इंफोर्टेनमेंट सिस्टम, पैनारोमिक सनरूफ, एंबिएंट लाइटिंग, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट्स, 360 डिग्री कैमरा, लेदर अफॉल्स्टरी होगा इसके आलावा इसमें उम्मीद है की यह Toyota की पहली ADAS system वाली एमपीवी होने वाली है।

Powertrain

हुड के नीचे की बात करें तो इसमें उम्मीद है की 2.0L पेट्रोल हाइब्रिड इंजन मिलेगा जो की आगे के पहियों को पावर देगी। हाइब्रिड मिल के साथ 2.0L संभावित रूप से एस्प्राइटेड पेट्रोल इंजन की भी पेशकाश कर सकती हैं। यह भारत में kia carens ओर Mahindra की Marazzo को टक्कर देगी।

new Toyota Innova hycross की नई टीजर पैनारामिक सनरूफ मिलेगा