New Spy Hyundai Verna 2023 with new design

कुछ महत्वपूर्ण बातें

  • Spy Hyundai Verna में इंजन में कोई परिर्वतन नही होने की उम्मीद है
  • NEW Verna facelift में डिज़ाइन और फिचर्स में बदलाव होगा
  • उम्मीद है की नई Verna में ADAS फिचर्स को दर्शाया गया है
  • New Hyundai Verna facelift की कीमत 10लाख रुपए ex showroom ही सकती है

Hyundai अपनी फेमस सेडान को लॉन्च करने के लिए तैयार नजर आ रहा है। New Spy Hyundai Verna 2023 का देखा गया है, जो की टेस्टिंग में था, इसमें हो सकता है की ADAS system भी हो। Hyundai ने हाल ही में अपनी पहली ADAS second level को Hyundai Tucson में पेश कर चुकी है।

note:- हमसे जुड़ने के लिए व्हाट्सएपफेसबुक और इंस्टाग्रामयूट्यूब पर फॉलो और ज्वाइन करें

Spy Hyundai Verna 2023

New Spy Hyundai Verna 2023 details

नए वरना मैं बड़े फ्रंट ग्रीन के संकेत मिली है जो कि उसी डिजाइन भाषा से प्रेरित नजर आती है जोकि वर्तमान में ट्यूशन में लांच किया गया है। वही इसके पीछे की ओर नया ट्रेन लैंप को एक एलईडी पट्टी के माध्यम से जोड़ा जा सकता है एक डिजाइन तत्व जिसे हमने वेन्यू और टकसन में देखा था।

यह संस्करण वर्तमान हुंडई वरना से ज्यादा प्रीमियम होने की उम्मीद है।

Spy Hyundai Verna 2023 Powertrain

New Hyundai Verna facelift में मौजूदा इंजन ही दिए जाने की संभावना है। वर्तमान संस्करण में 1.5L पैट्रोल इंजन है जो कि 115ps ओर 144nm का टॉर्क जनरेट करेगा और 1.5L डीजल इंजन में 115ps ओर 280nm का टॉर्क हैं और इसके अलावा 1L टर्बो पेट्रोल इंजन में 120ps और 172nm का टॉर्क सामिल हैं। इसमें 1.5L पेट्रोल इंजन है जो कि 6 स्पीड मैनुअल ओर सीवीटी हैं और 1.5L डीजल यूनिट में 6 स्पीड ऑटोमेटिक है और 1 L के लिऐ 7 स्पीड डीसीडी दिया गया है।

Launching date and price

New Hyundai Verna facelift 2023 को होने वाले ऑटोएक्स्पो में पेश किया जा सकता है या फिर उस से पहले भी लॉन्च किया जा सकता है।

इसकी कीमत ऑटोएक्सपार्ट के अनुसार कीमत 10लाख रुपए से शुरू होने की उम्मीद बता रहे है।ओर यह भारतीय बाजार में Honda City, Skoda salvia, Volkswagen virtus और Maruti ciaz है|

भारत में आनेवाली maruti jimny 5 doors की spy image and update