New BYD Atto 3 electric 5-star rating के साथ अब ADAS फिचर्स के साथ

  • BYD atto 3 electric 5-star rating के साथ
  • BYD atto 3 electric हाल ही में भारत में शुरू किया गया है
  • इसकी टेस्टिंग यूरो NCAP में किया गया हैं
  • BYD atto 3 की बुकिंग कीमत 50,000 रुपए से शुरू होती है

चाइनीज कार निर्माता कंपनी ने BYD Atto 3 electric 5-star rating ने euro Ncap में स्कोर किया है। इसने वयस्क और बच्चे दोनों के संरक्षण के लिए उच्च स्कोर के साथ एक प्रभावशाली रेटिंग प्राप्त किया है|

note:- हमसे जुड़ने के लिए व्हाट्सएपफेसबुक और इंस्टाग्रामयूट्यूब पर फॉलो और ज्वाइन करें

BYD Atto 3 electric 5-star rating वयस्क संरक्षण

स्कोर 34.7/38 (अंक 91%)

वयस्क संरक्षण रिपोर्ट

यूरो एंडकैप प्रोटोकॉल के अनुसार ऑटो 3 को 3 तरह के प्रभाव पड़ते थे फ्रंट, लेटरल और रियर अधिकांश परीक्षणों में कार ने आगे के यात्रियों के सिर और पैरों को अच्छी सुरक्षा प्रदान की और शेष क्षेत्रों में भी सुरक्षा प्रदान की है। यात्री डिब्बा को ही स्थिर का दर्जा दिया गया था, साइड पोल लेटरल इंपैक्ट टेस्ट मैं चालक के छाती की सुरक्षा को कमजोर के रूप मैं दर्ज किया गया था।

BYD Atto 3 electric 5-star rating  चाइल्ड संरक्षण

इसको 44/49 अंक (89%)

चाइल्ड संरक्षण रिपोर्ट

Atto 3 electric ने फ्रंटल ऑफसेट और साइड बैरियर इंपैक्ट टेस्ट दोनों में 6 और 10 साल के बच्चों के डमी के सभी महत्वपूर्ण शारीरिक क्षेत्रों में बेहतर सुरक्षा प्रदान की है। इसकी एकमात्र कमजोरी सुविधाओं की सूची में तकनीकी है क्योंकि इसमें पीछे के सीटों में आइसोफिक्स सीटें का विकल्प नहीं मिलता है।

BYD Atto 3 electric 5-star rating  सुरक्षा सहायता

अंक 12/16 (74%)

BYD atto 3 electric एसयूवी में एडवांस ड्राइवर सिस्टम (ADAS) के साथ पेश किया जाता है, जिनमें से अधिकांश भारत पर आधारित किया गया है, यूरो परीक्षण के अनुसार इसके ऑटोनॉमस एमरजैंसी ब्रेकिंग सिस्टम ने लेन सपोर्ट सिस्टम की तरह अच्छा प्रदर्शन किया है, हालांकि ड्राइवर थकान का पता लगाने की सुविधा की कमी और इसकी गति सहायता प्रणाली के लिए इसे डॉक किया गया था, अगर बात करें की इसने इस क्षेत्र में कैसा परफॉर्म किया है तो इसमें अच्छा किया है।

BYD Atto 3 electric 5-star rating  कमजोर सड़क परीक्षण

कमजोर सड़क परीक्षण रिपोर्ट

स्कोर 37.5/54 (69%)

सड़क परीक्षण में इसने उतना अच्छा परफॉर्म नहीं किया है। इसमें पैदल चलने वालों के लिए पर्याप्त सुरक्षा है, जबकि सामने से टकराने वालों से उनके पैरों के टकराने की संभावना नहीं है। अगर श्रेणी सुरक्षा की बात करें तो इसमें खास नहीं है। सौभाग्य से इसमें AEB अधिकांश परिदृश्य में टकराव से बचाने के लिए पैदल चलने वालों और साइकिल चालकों का पता लगाने का अच्छा फीचर है।

यह भी पढ़ें

New BYD atto 3 electric बुकिंग शुरू ADAS और 512km रेंज देगी