Bullet को मार्केट से खदेड़ने आई Jawa की ये खूंखार बाइक, कम कीमत और पॉवरफुल इंजन के साथ एडवांस फीचर्स 

Jawa 42 Bobber: बुलेट को मार्केट से खरीदने आई जावा की खूंखार बाइक जावा 42 बॉबर यह कम कीमत और पावरफुल इंजन के साथ बहुत ही एडवांस फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में मौजूद है। इसमें 334 सीसी का पावरफुल इंजन और 30 किलोमीटर पर लीटर तक का शानदार माइलेज मिलता है। इए हाल ही में अपडेट कर लॉन्च किया गया है इसका मुकाबला सीधे तौर पर भारतीय बाजार में मौजूद रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 से होता है। 

Jawa 42 Bobber Price and Mileage

जावा 42 बॉबर को भारतीय बाजार में कुल चार वेरिएंट के साथ पेश किया गया है जिसमें इसकी शुरुआती वेरिएंट की कीमत 2,46,611 रुपए और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 2,60,739 रुपए (ऑन रोड दिल्ली) है। इस मोटरसाइकिल के साथ काफी अच्छा माइलेज देखने को मिलता है इसके साथ कंपनी दावा करती है कि यह 30 किलोमीटर पर लीटर तक का शानदार माइलेज देता है।  

Jawa 42 Bobber
Jawa 42 Bobber

Jawa 42 Bobber Features

जावा 42 बॉबर की सुविधा सूची में इसके साथ फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पेश किया जाता है। जिसके साथ स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, टेकोमीटर, गियर पोजीशन, ईंधन गेज, स्टैंड अलर्ट और समय देखने के लिए घड़ी कैसे एडवांस फीचर्स से लैस किया गया है।  

Jawa 42 Bobber Design

इसके डिजाइन की बात करें तो 2024 जावा 42 बॉबर के साथ इसमें अब गोल एलईडी हेडलाइट, एक विस्तृत हैंडलबार, एक अश्रु-आकार का ईंधन टैंक, बार-एंड मिरर, एक स्कूप्ड सिंगल सीट और एक स्लैश-कट एग्जॉस्ट जैसे स्टाइलिंग तत्वो को शामिल किया गया है। जिससे इसकी खूबसूरती को और चारों चांद लग गई है।  

Jawa 42 Bobber Engine

जावा 42 बॉबर के इंजन की बात करें तो इसमें 334 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो 30.2bhp की शक्ति और 32.74nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। साथ ही इस मोटरसाइकिल के साथ 130 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से सफर किया जा सकता है। जावा 42 बॉबर 14 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी के साथ आती है।  

Jawa 42 Bobber
Jawa 42 Bobber

Jawa 42 Bobber Brakes

इसके हार्डवेयर और सस्पेंशन के कार्यों को करने के लिए इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक सस्पेंशन और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन सेटअप से मोटरसाइकिल को नियंत्रित किया गया है। और इसके ब्रेकिंग के कार्यों को करने के लिए डुएल चैनल ABS के साथ दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक को जोड़ा किया है। 

Jawa 42 Bobber Rival 

जावा 42 बॉबर का मुकाबला भारतीय बाजार में होंडा CB350, रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 और रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 से होता है। 

Also Read This:- KTM 250 Duke के ये शैतानी हरकतें देख लोग हुए शर्मिंदा, मिलता है डेशिंग लुक और पॉवरफुल इंजन, खरीदे सिर्फ 8,500 रुपए में  

Also Read This:- मार्केट में अपनी झलक से दीवाना बना रही Bajaj Pulsar N150, कंटाप लुक के साथ ले जाए इतनी कीमत पर