इस नवरात्रि ले जाए अपने घर नई चमचमाती TVS Apache RTR 160, नई फीचर्स और सुविधा के साथ, बस इतनी कीमत 

TVS Apache RTR 160: अगर आप भी इस नवरात्रि टीवीएस अपाचे आरटीआर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह पोस्ट आपके लिए यही है। टीवीएस मोटर ने भारतीय बाजार में अपनी अपाचे पर बेहतरीन छूट के साथ कम में ईएमआई ऑफर कर रही है। वर्तमान में टीवीएस अपाचे आरटीआर की कीमत 1.43 लाख रुपए एक्स शोरूम के साथ शुरू होती है। अगर आपके पास एक साथ इतने पैसे नहीं है ,तो आप इसे आसान किस्त की सहायता से ले सकते हैं।  

TVS Apache RTR 160 price and Emi plan  

TVS Apache RTR 160
TVS Apache RTR 160

टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 की कीमत भारतीय बाजार में 1.43 लाख से शुरू होकर 1.50 लाख रुपए ऑन रोड दिल्ली रखी गई है। अगर आप एक साथ इतने पैसे नहीं देना चाहते हैं, तो आप इसे केवल 10,999 की डाउन पेमेंट करके अपने घर लेकर जा सकते हैं। इसके बाद आपको अगले 3 सालों तक 10% ब्याज दर के साथ हर महीने 4,776 का ईएमआई जमा करवाना होगा। ध्यान दें कि यह ईएमआई प्लान आपके शहर और डीलरशिप पर अलग हो सकता है, अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें।  

TVS Apache RTR 160 Engine  

बाइक को संचालित करने के लिए 159.7 सीसी एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन का प्रयोग किया जाता है, यह इंजन विकल्प 8750 आरपीएम पर 15.8 बीएचपी और 7000 आरपीएम पर 13.85 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। यह इंजन पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ संचालित की जाती है। बाइक का कुल वजन 137 किलोग्राम का है, जबकि इसमें 12 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलती है। कंपनी दावा करती है कि यहां 61kmpl का माइलेज प्रदान करता है।  

TVS Apache RTR 160
TVS Apache RTR 160

TVS Apache RTR 160 Features  

सुविधाओं में इसे पूर्ण रूप से एलईडी लाइटिंग के साथ एलइडी डीआरएल और एक हैलोजन हेडलाइट पुराने मॉडल जैसा मिलता है। हालाँकि की नई मॉडल में अब पीछे की तरह पुनः डिजाइन किया गया एलइडी टेल लाइट यूनिट की पेशकश की गई है। फीचर्स में से एक फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ संचालित किया जाता है जो कि ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के सुविधा को सपोर्ट करती है। इसके साथ इसे डुएल चैनल एबीएस और स्लिपर क्लच जैसी महत्वपूर्ण फीचर्स भी मिलते हैं। टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 को तीन ड्राइविंग मोड़ के साथ पेश किया जाता है, जिसमें कि Rain, Sport और Urban शामिल हैं।  

TVS Apache RTR 160 Compitation 

इसका मुकाबला भारतीय बाजार में मुख्य रूप से Bajaj Pulsar NS160, Pulsar N160, Hero extreme 160R जैसी बाईक के साथ होता हैं।  

ये भी पढ़ें:- TVS की इस बाईक के सामने BMW भी मंगती है पानी, इतने अधीक फीचर्स और बेहतरीन पॉवर बस इस कीमत पर 

ये भी पढ़ें:- TVS की इस बाईक ने किया Hero और Bajaj का जीना हराम, गजब के लूक के साथ ढा रही है कहर 

ये भी पढ़ें:- Hero super splendor Xtec हुई लॉन्च अपने बवाल लुक और फीचर्स से किया TVS और होंडा की नींद खराब