Harley Davidson X440 की टेस्ट ड्राइव इस दिन से होगी शुरू, इस दिन को होगी लॉन्च

Harley Davidson X440 की टेस्ट ड्राइव इस दिन से होगी शुरू, इस दिन को होगी लॉन्च सामने आईं जानकारी। Harley-Davidson इंडिया ने भारतीय बाजार में कुछ में पाले अपनी सबसे छोटी इंजन क्षमता वाली Harley-Davidson x440 इसको अनावरण किया था, जिसकी बुकिंग अभी वर्तमान में चल रही है लेकिन 3 अगस्त 2023 से इसकी बुकिंग भारतीय बाजार में बंद कर दी जाने वाली है। अगर आप इसके बुकिंग करना चाहते हैं तो आपके पास कम समय है।

इसके अलावा हार्ले डेविडसन x440 को 1 सितंबर 2030 से आप टेस्ट ड्राइव ले सकते हैं। हालाँकि इसका टेस्ट ड्राइव उन ग्राहकों के लिए है जिन्होंने बाइक की बुकिंग की है। हीरो मोटोकॉर्प के साथ हुई साझेदारी में अब यह राजस्थान के नीमराना में गार्डन फैक्ट्री में इसका उत्पादन शुरू हो गया है।

Harley Davidson X440
Harley Davidson X440

Harley Davidson X440 engine , Hardware

हार्ले डेविडसन X440 को 440 सीसी सिंगल सिलेंडर ऑयल और एयर कूल्ड इंजन के साथ संचालित किया जाता है जो की दो वॉल्व सेटअप के साथ आती है और यह 6000 आरपीएम पर 27 बीएचपी की शक्ति और 4000 आरपीएम पर 38 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करती है।

बाइक को ट्रेलिस फ्रेम के चारों ओर बनाया गया है और इसमें सस्पेंशन को संभालने के लिए 43mm अपसाइड डाउन फ्रंट फॉक्स और गैस चार्ज, प्रीलोड एडजेस्टेबल ट्विन रीयर सॉक्स का उपयोग किया जाता है। बाइक में बेहतर ब्रेकिंग के लिए दोनों पहियों पर सिंगल डिस्क ब्रेक सेटअप मिलता है जबकि सुरक्षा के लिए डुएल चैनल एबीएस और एक साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ का भी फंक्शन पेश किया गया है।

Harley Davidson X440 price

कीमत Harley Davidson X440 की कीमत भारतीय बाजार में 2.29 लाख रुपए से शुरू होकर 2.69 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है। इसे भारतीय बाजार में कुल 4 रंग विकल्प में पेश किया गया है, जिसमें की मैटलिक थिक रेड, मस्टर्ड डेनिम, मैट ब्लैक और मैटेलिक डार्क सिल्वर हैं।

ये भी पढ़ें:- Bullet का करने राज खत्म आ गई New Harley Davidson X440 लुक और इंजन में देती हैं मात

ये भी पढ़ें:- Honda Unicorn की आश्चर्यजनक बिक्री से बाकी मोटरसाइकिलो की बोलती बंद, क्या खास है इस बाइक में जो जून 2023 में कर डाली 100% नहीं बल्कि 33687% की बिक्री में बढ़ोतरी