KTM ओर बजाज की तगड़ी बेज्जती कर रही Yamaha की धांसू MT 15, अपने एडवांस लूक और पॉवर से लुटा सबका दिल 

Yamaha MT 15: यामाहा एमटी 15 भारतीय बाजार में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली गाड़ियों में से है। यामाहा की तरफ से आने वाली MT 15 अपने दमदार पावर लुक और फीचर से KTM और बजाज जैसी गाड़ियों के भी पसीना छुड़ा रही है।

यही कारण है कि वर्तमान में यह भारतीय बाजार की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली गाड़ियों में से एक है। अगर आप भी सस्ते कीमत के साथ एक बेहतरीन और की भाई थी बाइक खरीदने की सोच रहे हो जो की स्पोर्टी लुक के साथ भी आती हो, तो फिर यामाहा MT 15 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प होने वाला है, इसके बारे में आगे सारी जानकारी दी गई है। 

Yamaha MT 15 Price in India 

Yamaha
Yamaha

यामाहा एमटी-15 की कीमत भारतीय बाजार में 1.97 लाख रुपए से 2.02 लाख रुपए ऑन रोड दिल्ली है। 

यामाहा एमटी 15 को भारतीय बाजार में कुछ खास एडिशन के साथ में पेश किया गया है जिसमें की मोटर मोटो जीपी एडिशन की कीमत 2.02 लाख रुपए ऑन रोड है। MT 15 को तीन वेरिएंट और आठ रंग विकल्पों के साथ पेश किया जाता है। ‌

Read More;- God Father Yamaha RX100 Next Gen जल्द ही लॉन्च के लिए तैयार होंगे ये बड़े बदलाव

Yamaha MT 15 

यामाहा की इस बाइक को पावर देने के लिए 155 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड गोल्ड कर वाल्व फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का प्रयोग किया जाता है जो की भी भी ए सिस्टम के साथ आती है। यह इंजन अधिकतम 10000 आरपीएम पर 18.5 Bhp और 7500 आरपीएम पर 14.01 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। इसे केवल सिक्स स्पीड गियर बॉक्स के साथ संचालित किया जाता है और साथ में स्लिपर क्लच के साथ एसिस्ट फंक्शन भी दिया गया है। बाइक में आपको बेहतरीन रिटायरमेंट के साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस और एक अच्छी माइलेज भी मिलने वाली है। 

Read More;- Yamaha MT 15 On Road Price, देखे आपके शहर में कितनी पड़ेगी MT 15 की कीमत 

फीचर्स और सुरक्षा 

नई अपडेट के बाद बाइक में अब एलईडी लाइट के साथ एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ दिया गया है। जिसके सहायता से आप बाइक के स्क्रीन पर ही कॉल अलर्ट, एसएमएस की जानकारी, समय, बैटरी लेवल और कई भी प्रकार की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें आपको जीपीएस सिस्टम के साथ नेविगेशन सिस्टम भी दिया गया है। ‌ सुरक्षा सुविधा में इसे डुएल चैनल ABS के साथ संचालित किया जाता है। 

Read More;- KTM की गर्मी निकल देगी Yamaha की ये कंटाप लुक वाली बाइक, एडवांस फीचर्स और धांसू पावर के साथ घर ले जाए इतनी कीमत पर

Read More;- Yamaha की यह बाइक Pulsar और KTM को दे रही मात, जरबर्दस्त लुक के साथ बस 6,000 रूपए में ले जाएं घर