टाटा को तारे दिखा रहीं Maruti की Grand Vitara, 28 के माइलेज के साथ लवाजब फीचर्स ओर सुरक्षा, सस्ती कीमत पर 

Maruti Grand Vitara: मारुति सुजुकी भारतीय बाजार की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनियों में से एक है। वर्तमान में मारुति गाड़ियां भारतीय बाजार में सबसे अधिक पसंद की जाती है। अगर आप मारूति की गाड़ियां लेने की चाहत रखते हैं, एक बेहतरीन माइलेज और बेहतरीन फीचर्स वाली गाड़ी की तलाश कर रहे हैं तो फिर मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प होने वाला है।

इसके अलावा भी मारुति सुजुकी की तरफ से इस बेहतरीन एसयूवी पर बेहतरीन ऑफर मिल रहा है। आगे मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा के बारे में सारी जानकारी के साथ बेहतरीन ऑफर के बारे में भी जानकारी दी गई है। 

Maruti Grand Vitara Price And Offer list 

Grand Vitara
Grand Vitara

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा की कीमत भारतीय बाजार में 10.99 लेकर रुपए से 19.93 लाख रुपए एक्स शोरूम दिल्ली है। और वर्तमान में कंपनी की तरफ से ग्रैंड विटारा पर 74,000 का ऑफर भी दिया जा रहा है। हालांकि यह ऑफर  डीलरशिप का आधार पर अलग हो सकता है। ‌ मारुति ग्रैंड विटारा 5 सदस्य वाली फैमिली के लिए एक बेहतरीन विकल्प है। 

Read More:- Toyota की तगड़ी बेज़्जती कर रही Maruti की ये सस्ती 7 सीटर कार, 26.11 के माइलेज के सब को चटा रही धूल 

Features list 

Grand Vitara
features list

ग्रैंड विटारा में आपको 9 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ 7 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा मिलती है। इसके अलावा भी इसमें वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, हेड अप डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ हवादार सेट, इलेक्ट्रॉनिक पैनोरमिक सनरूफ, एंबिएंट लाइटिंग शामिल है। ‌

Read More:- Toyota की तगड़ी बेज़्जती कर रही Maruti की यह सस्ती कार, फीचर्स ओर पॉवर सब मखन, खरीदने को लम्बी कतारें

Safety features 

सुरक्षा सुविधा में सिक्स एयर बैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल हॉल एसिस्ट, हिल डीसेंट कंट्रोल, रिवर्स पार्किंग सेंसर के साथ कैमरा और 360 डिग्री कैमरा दिया गया है। 

Engine बोनट के नीचे से पावर देने के लिए 1.5 लीटर पेट्रोल माइल्ड हाइब्रिड और 1.5 लीटर स्ट्रांग हाइब्रिड इंजन विकल्प का प्रयोग किया जाता है। आपको बता दे यही इंजन विकल्प का प्रयोग टोयोटा हाई राइडर में भी किया जाता है। इसके अलावा मारुति ग्रैंड विटारा को सीएनजी तकनीकी के साथ भी पेश किया जाता है, जहां पर इसे केवल पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन की ही सुविधा मिलती है। 

Read More:- Maruti Brezza खरीदना हुआ आसान, केवल 21 हजार रुपए में ले जाए घर, माइलेज का बाप सस्ती कीमत पर 

Read More:- KALKI 2898AD MOVIE REVIEW: भारत की सबसे महंगी फिल्म का DETAILED रिव्यू

Mileage 

नीचे मारुति सुजुकी के द्वारा दावा किया गया माइलेज के बारे में सारी जानकारी दी गई है। 

  • Mild-hybrid AWD MT: 19.38 kmpl
  • Mild-hybrid AT: 20.58 kmpl
  • Mild-hybrid MT: 21.11 kmpl
  • Strong-hybrid e-CVT: 27.97 kmpl
  • CNG: 26.6 km/kg

Read More:- Maruti  की ये तड़कती भड़कती Baleno मात्र 99 हजार रुपए में बना लीजिए अपना जाने क्या है डाउनपेमेंट

Read More:- पहाड़ों की रानी Maruti Alto 800 अब नए अवतार में होगी लॉन्च, फीचर्स और पॉवर देख दुश्मनों की उड़ी नींद