बच्चे और बड़ो की पहली पसंद महिंद्रा की ये ताबड़ तोड़ ऑफ रोडिंग एसयूवी, बस 3 लाख देकर ले जाए घर

2024 Mahindra Thar Emi plan: महिंद्रा भारत की एक नामी कार निर्माता कंपनी है, और यह खास तौर पर एसयूवी के लिए जानी जाती है। महिंद्रा की गाड़ियों के दीवाने बच्चों से लेकर बूढ़े और नौजवान सब हैं। इसी में से एक नाम महिंद्रा थार है, जो की एक बेहतरीन ऑफ रोडिंग एसयूवी होने के साथ-साथ एक लाइफस्टाइल व्हीकल के तौर पर भी भारतीय बाजार में आती है।

यह गाड़ी आपको सस्ते कीमत पर जीप रैंगलर जैसी फिल देती है। और अगर आपके पास एक साथ इतने पैसे नहीं है, तो आप इसे आसानी से ₹300000 के डाउन पेमेंट पर अपने घर लेकर जा सकते हैं। आगे इसकी EMI प्लान के बारे में सारी जानकारी दी गई है।

2024 Mahindra Thar Price in India

2024 Mahindra Thar
2024 Mahindra Thar

महिंद्रा थार की कीमत भारतीय बाजार में 10.98 लाख रुपए से 16.94 लाख रुपए एक्स शोरूम दिल्ली है। इसे भारतीय बाजार में दो वेरिएंट और 6 रंग विकल्पों के साथ पेश किया जाता है।

2024 Mahindra Thar EMI plan

आप महिंद्रा थार को केवल 3 लाख रुपए की डाउन पेमेंट पर अपने घर लेकर जा सकते हैं, इसके बाद आपको अगले 5 सालों तक 12% ब्याज दर के साथ हर महीने 22,570 का ईएमआई जमा करवाना होगा।

Note: ध्यान दें यह EMI प्लान आपके शहर और डीलरशिप के आधार पर अलग हो सकता है। हमारा अनुरोध अधिक जानकारी के लिए आप अपना नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें।

2024 Mahindra Thar Engine

इस मॉन्स्टर एसयूवी को संचालित करने के लिए तीन इंजन विकल्प का प्रयोग किया जाता है। 2.0 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन जो की 152 बीएचपी और 320 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। इसके अलावा दो 2.2 लीटर डीजल इंजन जो की 130 बीएचपी और 300 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। यह दोनों इंजन सिक्स स्पीड मैनुअल और सिक्स स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। और इसके साथ ही इसे 4×4 की सुविधा स्टैंडर्ड तौर पर दी जाती है।

इसके अलावा इसमें एक रीयर व्हील ड्राइव संस्करण भी पेश किया जाता है, जिसमें की 1.5 लीटर डीजल इंजन का प्रयोग किया जाता है। यह इंजन 118 बीएचपी और 300 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है और केवल पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। टर्बो पेट्रोल यूनिट के अंदर आपको सिक्स स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की सुविधा मिलने वाली है।

Mahindra Thar
features

2024 Mahindra Thar Features and Safety

सुविधाओं में इसे 7 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा मिलती है। अन्य  हाईलाइट में इसे क्रूज कंट्रोल, हैलोजन हेडलाइट सेटअप के साथ एलइडी डीआरएल और मैनुअल एसी कंट्रोल के साथ स्टीयरिंग व्हील पर भी कंट्रोल दिया गया है। इसमें हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ आसानी से निकलने वाला मैट फ्लोर और सॉफ्ट टॉप मॉडल भी पेश किया गया है।

सुरक्षा सुविधा में इसे सामने की तरफ दो एयरबैग, ABS के साथ EBD, हिल डीसेंट कंट्रोल, ट्रेक्शन कंट्रोल, रीयर पार्किंग सेंसर के साथ कैमरा और आगे के पैसेंजर के लिए सीट बेल्ट रिमाइंडर दिया गया है।

2024 Mahindra Thar Rivals

इसका मुकाबला भारतीय बाजार में सीधी तौर पर Maruti Suzuki Jimmy ओर Force Gurkha के साथ होता है।

ये भी पढ़ें;- 2024 Mahindra XUV700 नए अवतार में हुई लॉन्च, गजब के फीचर्स से करेंगी टाटा का सफाया, बस इतनी कीमत

ये भी पढ़ें;- New Mahindra Bolero 2026 ने इस ठंड में बढ़ाया मार्केट का तापमान, टाटा ओर ह्युंडई की हिली दुनिया