2024 Mahindra Bolero घर लाना हुआ आसान, बस 3 लाख की डाउनपेमेंट पर बनाए अपना, जल्दी करें

2024 Mahindra Bolero: महिंद्रा भारतीय बाजार की पॉपुलर एसयूवी निर्माता कंपनी है। इनकी गाड़ियां भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। अगर आप भी नई महिंद्रा बोलेरो 2024 खरीदने की सोच रहे हैं और एक साथ इतने पैसे नहीं है, तो फिर हम आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प लेकर आए हैं। आप इस विकल्प की सहायता से 2024 महिंद्रा बोलेरो को आसानी से अपने घर लेकर जा सकते हैं। 

महिंद्रा बोलेरो का इस्तेमाल ग्रामीण इलाकों के साथ-साथ शहरी इलाकों में मैं भी किया जाता है। इसके अलावा भी महिंद्रा बहुत जल्द भारतीय बाजार में अपनी बोलोरो न्यू का इलेक्ट्रिक संस्करण भी पेश करने वाली है, जिसमें की कई बेहतरीन डिजाइन अपडेट के साथ फीचर्स और सुविधाओं के साथ संचालित होने वाला है। 

2024 Mahindra Bolero Price in India 

New Mahindra Bolero 2026
bolero

2024 महिंद्रा बोलेरो की कीमत भारतीय बाजार में 9.78 लाख रुपए से 10.79 लाख रुपए एक शोरूम दिल्ली है। इसे भारतीय बाजार में कुल तीन वेरिएंट के अंदर पेश किया जाता है, और यह इस कीमत पर आने वाली एक बेहतरीन फाइव सीटर एसयूवी है। 

2024 Mahindra Scorpio खरीदना हुआ आसान, बस 5 लाख की डाउनपेमेंट पर ले जाए घर

2024 Mahindra Bolero Emi plan 

अगर आपके पास एक साथ इतने पैसे नहीं है, तो फिर आप इसे आसान किस्त की सहायता से अपने घर लेकर जा सकते हैं। आपको पहले ₹300000 का डाउन पेमेंट करना होगा, इसके बाद आपको अगले 5 सालों तक 10% ब्याज दर के साथ हर महीने 17,600 का ईएमआई जमा करवाना होगा। ध्यान रखें: ऊपर बताई गई EMI प्लान आपके शहर और डीलरशिप के आधार पर अलग हो सकता है, हमारा अनुरोध है कि अधिक जानकारी देख लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें। 

Mahindra Scorpio X भारत में होगी लॉन्च, Toyota का खेल खत्म, गज़ब के फीचर्स और जबर्दस्त पॉवर के साथ

2024 Mahindra Bolero Engine 

महिंद्रा बोलेरो को संचालित करने के लिए 1.5 लीटर डीजल इंजन का प्रयोग किया जाता है, जो की 75 बीएचपी और 210 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। यह इंजन केवल पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है,इसमें आपको कोई भी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की सुविधा नहीं मिलती है। 

Mahindra Bolero
Mahindra Bolero

2024 Mahindra Bolero features and Safety 

सुविधा मैं इसे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ मैन्युअल एक कंट्रोल और पावर स्टीयरिंग व्हील के साथ ब्लूटूथ म्यूजिक सिस्टम और AUX कनेक्टिविटी दिया गया है। ‌ इसके अलावा इसमें यूएसबी चार्जिंग सॉकेट, मैन्युअल AC कंट्रोल, पावर विंडो, दूसरी पंक्ति के लिए मैन्युअल AC कंट्रोल दिया गया है। सुरक्षा फीचर्स के तौर पर सामने की तरफ दो एयरबैग, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम और रिवर्स पार्किंग सेंसर मिलता है। 

2024 Mahindra Bolero Rivals 

महिंद्रा बोलेरो का मुकाबला भारतीय बाजार में सीधी तौर पर किसी भी एसयूवी के साथ नहीं होती है। हालांकि इस कीमत पर सब कॉन्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट के अंदर Maruti Brezza, Nissan Magnite, Maruti Fronx, Mahindra XUV300, Hyundai Venue, Renault Kiger, Tata Nexon के साथ होता है। 

New Gen Mahindra Bolero बरसायेगी कहर, गज़ब के फीचर्स और पॉवर के साथ करेंगी एंट्री, इस साल होगी लॉन्च