नहीं रुक रही है यामाहा 2023 Yamaha Fascino, RayZR OBD-II  डिटेल लीक, लॉन्च हो रही है फीचर्स लोडेड स्कूटर।

Yamaha Fascino:- यामाहा मोटर्स इंडिया ने कुछ दिन पहले ही 2023 YZF-R15, MT-15, FZ-S और FZ-X को अपडेट कर लांच किया है। इसके साथ ही कंपनी की एक और डिटेल लिख हुई है। जिससे पता चल रहा है की कंपनी एक और स्कूटर पर काम कर रही है और बहुत जल्द ही कंपनी एक और स्कूटर वेरिएंट को अपडेट कर पेश करेगी। जापानी निर्माता की भारतीय शाखा ने अभी तक इस स्कूटर की लॉन्च की विवरण की घोषणा नहीं की है पर टाइप अप्रूवल सर्टिफिकेट ने आगामी स्कूटर के निर्देशों का खुलासा किया है।

नहीं रुक रही है यामाहा 2023 यामाहा Fascino, RayZR OBD-II  डिटेल लीक, लॉन्च हो रही है फीचर्स लोडेड स्कूटर।

Yamaha Fascino इंजन

यामाहा Fascino, RayZR OBD-II तीन मॉडलों में उपलब्ध होने जा रही है। Fascino S, Cygnus Ray ZR, और Cygnus Ray ZR Street Rally Fascino S, Cygnus Ray ZR, और Cygnus Ray ZR Street Rally इन तीनों मॉडलों में 125cc सिंगल सिलेंडर मोटर का इस्तेमाल होने की उम्मीद है। जो ऑनबोर्ड डायग्नोस्टिक्स (OBD-II) सिस्टम से लैस होगा इस सिस्टम से उत्सर्जन स्तर की निगरानी की जाती है। Yamaha Fascino, RayZR OBD-II  इंजन 6500 आरपीएम पर अधिकतम 8 बीएचपी का पावर आउटपुट देती है।

Yamaha Fascino फीचर्स

यामाहा इस बाइक की कलर पटेल को भी संशोधित कर सकती है। जिससे इसकी सूची में एक और वेरिएंट जुड़ जाएगी लेकिन इसके डिजाइन अपरिवर्तित रहेगा। इसके फीचर्स में एलईडी लाइटिंग और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमें टक्लस्टर मिलेगा। जिसमे आपको स्पीडोमीटर ओडोमीटर नेवीगेशन, सर्विस इंडिकेटर और टाइम जैसी सुविधा मिलेगी।

Yamaha Fascino कीमत

हालांकि इसकी कीमत अभी सामने नहीं आई है। लेकिन सूत्रों के अनुसार इसकी कीमत मौजूदा मॉडलों संस्करण की तुलना में मामूली वृद्धि हो सकती है वर्तमान में मौजूदा  Fascino 125 सीसी 77,100  रुपए में उपलब्ध है। वही Ray ZR और Ray ZR Street Rally की कीमत क्रमशः 82,230 रुपये और 91,030 रुपये है।

नहीं रुक रही है यामाहा 2023 यामाहा Fascino, RayZR OBD-II  डिटेल लीक, लॉन्च हो रही है फीचर्स लोडेड स्कूटर।

इसे भी पढ़ें:- हाहाकार मचाने आ रही है KTM 1290 Super Duke, यह बाइक नहीं बुलेट ट्रेन है जल्द होगी लॉन्च।

इसे भी पढ़ें:- तैयार हो जाए जल्द आ रही है नए अवतार में Bajaj Chetak Electric Scooter मिलेगा इतना रेंज बस इतनी कीमत पर।