2023 Mahindra Bolero Neo plus लॉन्च होने को तैयार, कंपनी ने दे डाली इतनी बड़ी फीचर्स

2023 Mahindra Bolero Neo plus लॉन्च होने को तैयार, कंपनी ने दे डाली इतनी बड़ी फीचर्स देख सब के छूट जायेंगे पसीने। महिन्द्रा बहुत जल्द भारतीय बाजार में अपनी शहरी Bolero Neo को अपडेट करने जा रही है, इस अपडेट में इसके आकर में बढोतरी की जानें वाली हैं इसके अलावा भी केबिन में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव और फीचर्स में बढ़ोतरी देखने को मिलने वाली है।

2023 Mahindra Bolero Neo plus डिजाइन

2023 Mahindra Bolero Neo plus
2023 Mahindra Bolero Neo plus

डिजाइन की बात करें तो यह नॉर्मल बिक्री पर उपलब्ध महिंद्र बोलोरो नियो के समान ही होने वाला है बस पीछे की तरफ अतिरिक्त सीटें जोड़ने के लिए इसके आकार को बड़ा किया जाने वाला है। अब यह गाड़ी 9 सीटर लेआउट के साथ पेश होने वाली है, जो कि पहले पीछे की तरफ जंप सीट के साथ आती थी। गाड़ी में नई एलइडी हैडलाइट, एलइडी डीआरएल और पीछे की तरफ एक नया फोग लैंप भी देखने को मिल सकता है। एसयूवी में महिंद्रा की नई Logo के साथ पेश होगी।

2023 Mahindra Bolero Neo plus फीचर्स और सुरक्षा

सुविधाओं की बात करें तो कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए जाने की उम्मीद है, जैसे की सीटों की संख्या बढ़ जाने के कारण से दूसरी पंक्ति और तीसरी पंक्ति के लिए इसी इवेंट्स, या फिर एक बड़ी दूसरी पंक्ति में एसी यूनिट होगी। इसके अलावा 7 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ एंड्राइड ऑटो कार्प्ले किया जाने वाला है। इसके अलावा भी गाड़ी में हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, स्टीयरिंग व्हील पर कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, रीयर पार्किंग सेंसर, आगे की तरफ दो एयरबैग (जिसे कि बढ़ाया जा सकता है), ABS के साथी EBD, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसी फीचर्स मिल सकती है।

इंजन स्पेसिफिकेशन

बोनट के नीचे इंजन विकल्प में कुछ परिवर्तन किया जा सकता है, उम्मीद है कि इस 2.2 लीटर डीजल इंजन के साथ संचालित किया जाएगा जो की 120 पीएस की पावर और 300 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 6 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ होने वाली है।

ये भी पढ़ें:- Mahindra XUV 500 2024 अब होगी नई अवतार में लॉन्च आ गया पहला लूक सामने

वर्तमान में इसे 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ संचालित किया जाता है जो की 5 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ संचालित है। इसका टॉप वैरियंट में मैकेनिकल डिफरेंशियल लॉकिंग फीचर्स मिलता है जो की से खराब रास्तों में सहायता प्रदान करती है।

कीमत

इसकी कीमत भारतीय बाजार में 10 लाख रुपए होने की उम्मीद है। इस कीमत में इसका कोई सीधा प्रतिद्वंदी नहीं है जो की 9 सीटर एसयूवी पेश करती हो।

ये भी पढ़ें:- Tata Altroz अब कम कीमत में देने जा रही है Sunroof की फीचर्स कीमत बस इतनी

ये भी पढ़ें:- Hyundai के इस गाड़ी के फीचर्स के सामने Tata हो या मारूति सब की निकल गई हवा, भर भर के फीचर्स से लैस