2023 kia Sonet Facelift जल्द लॉन्च होने को तैयार, ये होने वाली हैं फीचर्स लिस्ट के साथ बदलाव

2023 kia Sonet Facelift जल्द लॉन्च होने को तैयार, ये होने वाली हैं फीचर्स लिस्ट के साथ बदलाव खास तौर पर बाहरी डिजाइन परिवर्तन मिलने वाला हैं। क्या मोटर्स अब भारतीय बाजार में अपनी Facelift seltos को लॉन्च करने के बाद भारतीय बाजार में 2023 kia Sonet Facelift संस्करण में लॉन्च करने जा रही है।

गाड़ी में मुख्य रूप से बाहरी परिवर्तन और कुछ अंदर की तरफ कॉस्मेटिक परिर्वतन किए जाने वाले हैं। इसके अलावा भी किआ सोनेट की फीचर्स में भी अपडेट मिलने की उम्मीद है।

2023 kia Sonet Facelift

किआ सोनेट की इस फेसलिफ्ट को भारतीय बाजार में एक परीक्षण के दौरान देखा गया था, जहां पर यह गाड़ी पूर्ण रूप से छलावरण से ढकी हुई थी जिस कारण से इसके डिजाइन के बारे में ज्यादा जानकारी प्राप्त नहीं होती है।

2023 kia Sonet Facelift
2023 kia Sonet Facelift

हालांकि कुछ डिजाइनों का पता चलता है जैसे कि इस नए डुएल टोन एलॉय व्हील्स के साथ पेश किया जाने वाला है जो की रेड ब्रिक कैलिपर्स के साथ है। इसके अलावा गाड़ी में नई एलइडी हैडलाइट्स संभवत नई लॉन्च हुई कि Seltos facelift से प्रेरित हो, नई एलइडी डीआरएल, ब्लैक रूफ रेल्स, डुएल टोन रियर बंपर का पता चलता है। इन सब से इस बात की पुष्टी होती है कि इसे एक नए फ्रेंड प्रोफाइल के साथ पेश किया जाने वाला है साथ में इसके रीयर लूक में भी परिवर्तन किया जाने वाला है।

ये भी पढ़ें:- पसंद आ गई New Generation kia Seltos तो एक बार जान ले इसकी प्रतीक्षा अवधि, इतना करना होगा इंतजार

2023 kia Sonet Facelift फीचर्स

अंदर की तरफ केबिन में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए जाने वाले हैं, जैसे की नई थीम, एक साफ सुथरी प्रीमियम केबिन। सुविधाओं में इसे kia Seltos के समान दोहरी 10.25 इंच स्क्रीन मिल सकती है जिसमें की टचस्क्रीन इनफोर्टेनमेंट सिस्टम और डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले शामिल हो। इसके अलावा गाड़ी में वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार्प्ले की सुविधा के साथ स्मार्ट कार कनेक्टिविटी मिलती है। एसयूवी में वायरलेस चार्जिंग, ड्यूल जॉन क्लाइमेट, इलेक्ट्रॉनिक सनरूफ, आगे की तरफ हवादार सीटें और प्रीमियम लैदर सीट्स मिलती है। उम्मीद है कि इस अपडेट में से ADAS तकनीकी के साथ लॉन्च हो।

इसको सुरक्षा फीचर्स में भी कुछ नए फीचर्स को जोड़े जाने की संभावना है।

2023 kia Sonet Facelift इंजन स्पेसिफिकेशन

बोनट के नीचे किया सोनेट फेसलिफ्ट वर्तमान इंजन विकल्प के साथ ही संचालित रहने की उम्मीद है। पावरट्रेन विकल्प में बदलाव नहीं किया जाने वाला है। 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन, 1.0 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन और 1.5 लीटर डीजल इंजन संचालित चलने वाला है।

लॉन्च और कीमत उम्मीद है कि किया मोटर इसे आने वाले महीना में लॉन्च करेगी, जबकि इसके बारे में अधिक जानकारी आने वाले कुछ हफ्तों में आने की उम्मीद है। इसकी कीमत वर्तमान मॉडल की कीमत से प्रीमियम होगी।

ये भी पढ़ें:- Kia Seltos Facelift Milage का खुल गया सारा पोल, इतनी देती है माइलेज की घूम जायेगा माथा

source