2023 grand vitara Black edition आ गई Tata की करने छुट्टी, इतनी कम कीमत पर पहुंची शोरूम

2023 grand vitara Black edition आ गई Tata की करने छुट्टी, इतनी कम कीमत पर पहुंची शोरूम सामने आईं यार्ड की छवि। Grand vitara Black edition को डीलरशीप के यार्ड में देखा गया हैं। यह नेक्सा डीलरशीप के नीचे बिक्री की जाती हैं। कुछ समय पहले ही मारुति सुजुकी ने अपनी नक्शा लाइन आपके लिए ब्लैक एडिशन को सभी गाड़ियों में लांच किया था, और ठीक उसके बाद एरिना लाइनअप मैं भी ब्लैक एडिशन को लॉन्च किया गया था।

2023 grand vitara Black edition आ गई Tata की करने छुट्टी, इतनी कम कीमत पर पहुंची शोरूम

अब पहली बार ब्लैक एडिशन को स्टॉकयार्ड पर देखा गया है।

2023 grand vitara Black edition

डिजाइन की बात करें तो बहुत ज्यादा परिवर्तन देखने को नहीं मिलने वाला है, इसमें केवल पल मिडनाइट ब्लैक रंग को पेश किया गया है। इसके अलावा गाड़ी में अन्य किसी भी प्रकार का कोई कॉस्मेटिक परिवर्तन देखने को नहीं मिलता है। गाड़ी में ब्लैक पैंट को मॉडल कंट्रास्ट कलर्ड स्पीड प्लेट्स, क्रोम ग्रील, डुएल टोन एलॉय व्हील्स, बॉडी के चारों ओर क्रोम का इस्तेमाल और सी पिलर पर कंट्रास्ट कलर्ड इनशर्ट्स को दिया गया है। ग्रैंड विटारा ब्लैक एडिशन में काफी अच्छी रोड उपस्थिति के साथ आने वाली है।

2023 grand vitara Black edition फीचर्स

2023 ब्लैक एडिशन ग्रैंड विटारा के फीचर्स नॉर्मल ग्रैंड विटारा के समान ही रखा जाएगा। इसमें 9 इंच का स्मार्ट प्ले प्रो प्लस टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पैनोरमिक सनरूफ, अंदर केबिन में ब्लैक और ब्राउन का थीम कोई आगे बढ़ाया जा रहा है। इसके अलावा गाड़ी में 360 डिग्री कैमरा हेड आफ डिस्पले, आगे की और हवादार सीटें, पेडल शिफ्टर, सुजुकी कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी आदि मिलती है।

2023 grand vitara Black edition आ गई Tata की करने छुट्टी, इतनी कम कीमत पर पहुंची शोरूम

एक नजर सुरक्षा पर डालें तो सुरक्षा सुविधाओं में इसे 6 एयरबैग, एबीएस के साथ एबीडी, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, रियल पार्किंग सेंसर, हिल होल्डर सिस्ट और सीट रिमाइंडर, रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे बेहतरीन सुविधाएं इसमें दी जाती है।

2023 grand vitara Black edition इंजन

हुड के नीचे ब्लैक एडिशन माइल्ड हाइब्रिड मोटर के साथ 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन और स्ट्रांग हाइब्रिड मोटर के साथ 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है। गियर बॉक्स में 5 स्पीड मैनुअल और 6-speed टॉर्क कनवर्टर और अतिरिक्त विकल्प में सीवीटी गियर बॉक्स का विकल्प मिलता है।

इसे भी पढ़ें:- Tata Nexon facelift 2023 ADAS का हुआ इंतज़ार खत्म, आ रही है करने धमाका

यह भारत की पहली सब कॉन्पैक्ट एसयूवी है, जो ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ आती है।

नॉर्मल ग्रैंड विटारा में सीएनजी संस्करण की भी पेशकश की जाती है, हालांकि उम्मीद की जा रही है क्या ब्लैक एडिशन में ऐसा कुछ नहीं होगा।

2023 grand vitara Black edition आ गई Tata की करने छुट्टी, इतनी कम कीमत पर पहुंची शोरूम

इसकी कीमत भी नॉर्मल ग्रैंड विटारा से थोड़ी अधिक प्रीमियम हो सकती है।

इसका सीधा मुकाबला भारतीय बाजार में टाटा नेक्सन डार्क एडिशन, महिंद्रा xuv300 टर्बो स्पोर्ट और हुंडई वेन्यू एन लाइन से होगा।

इसे भी पढ़ें:- Ford Edge L 2024 4WD SUV करेंगी बवाल फीचर्स देख मर्सिडीज के भी उड़े होश, बस इतनी कीमत पर लॉन्च

इसे भी पढ़ें:- Tata Nano को छोड़ लोग अब हुए अब MG Comet के दिवाने, फीचर्स की लिस्ट ओर कीमत देख आप हो जाओगे गदगद.